Uncategorized

वैष्णो देवी में अचानक मिले छत्तीसगढ़ के किसान से सांसद  राहुल गांधी ने हालचाल पूछा,किसान ने कहा- “बहुत अच्छा काम करत हे हमर सरकार”

रवि तम्बोली

वैष्णो देवी में अचानक मिले छत्तीसगढ़ के किसान से सांसद  राहुल गांधी ने हालचाल पूछा,किसान ने कहा- “बहुत अच्छा काम करत हे हमर सरकार” ,उन्हें बताया कि गोबर बेचकर 85 हजार कमाए, स्कूटी भी खरीद ली,

जांजगीर-चांपा – सांसद  राहुल गांधी की आज वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पदयात्रा के दौरान छत्तीसगढ के एक किसान परिवार के साथ अचानक मुलाकात हुई।  गांधी ने किसान और उसके परिवार को पास बिठाकर उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया। उन्होंने उनसे हालचाल पूछा तो किसान ने उत्साह के साथ उन्हें छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया। किसान ने कहा – “हमर सरकार बहुत अच्छा काम करत हे।” किसान ने श्री राहुल गांधी से कहा कि अभी सरकार को सिर्फ ढाई साल ही हुए हैं, भूपेश जी किसानों, वनवासियों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। भूमिहीन खेतिहर मजदूरों को 6 हजार रुपए दे रहे हैं। किसान ने उन्हें बताया कि उसने गोधन न्याय योजना में गोबर बेच कर अब तक 85 हजार रुपए की कमाई कर ली है। इन पैसों से एक स्कूटी भी खरीदी है। किसान ने कहा कि गौठान में भी हमारे यहां बहुत अच्छे काम हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button