छत्तीसगढ़

भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं से हमें परोपकार की भावनाएं सीखने मिलती है – राजमन बेंजाम We get to learn the feelings of charity from the pastimes of Lord Shri Krishna – Rajaman Benzam

भगवान श्री कृष्ण की लीलाओं से हमें परोपकार की भावनाएं सीखने मिलती है – राजमन बेंजाम

जगदलपुर – आज भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव को पूरे दुनिया मे कृष्णा जन्माष्टमी के रूप में मनाते है।आज उसी कड़ी में चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम ने अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तुरंगुर में ग्रामीणों के साथ भगवान श्री कृष्ण की छायाचित्र पर पुष्प अर्पित करके श्री कृष्ण की लीलाओं को याद करते हुए समस्त प्रदेशवासियों को जन्माष्टमी की बधाई दी।

विधायक श्री राजमन बेंजाम ने कहा कि भगवान श्री कृष्ण ने लोगो की सेवा व सुरक्षा के लिए अपने एक ऊँगली पर पहाड़ उठाया था। उनकी इन्ही लीलाओं से हमें लोगो की सेवा करने की सीख मिलती है। भगवान श्री कृष्ण के ऐसी बहुत-सी लीलाएं है जिससे हमें उनकी भावनाओं को सीखकर अपने जीवन में उतार लेना चाहिए। ग्रामीणों के द्वारा दही हांडी प्रतियोगिता रखा गया था जिसमें विधायक सहित ग्रामीणों ने जमकर मज़ा लिया और विजेता टीम को विधायक राजमन बेंजाम हांथो पुरुस्कृत भी किया गया।

आज के इस कार्यक्रम में विधायक राजमन बेंजाम सहित सांसद प्रतिनिधि दिनेश ठाकुर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष जगबंधु ठाकुर, बृज नारायण ठाकुर, देवेंद्र ठाकुर एवं समस्त ग्रामीण उपस्थित रहें।

Related Articles

Back to top button