खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

जनता से मिले विधायक देवेंद्र यादव, विकास कार्यों का किया निरीक्षण MLA Devendra Yadav met the public, inspected the development works

भिलाई/ भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव आज बापू नगर खुर्सीपार वार्ड का दौरा किए। सुबह करीब 8 बजे पहुंचे विधायक देवेंद्र यादव ने वार्डवासियों की समस्या को जानने और समस्याओं का निराकरण करने के लिए वार्ड का निरीक्षण किया। इसके बाद वार्डवासियों से बार बारी मिले और उनका हालचाल जाना। सब से बारी बारी से जानकारी ली। समस्याएं सूनी और समस्याओं का जल्द निराकरण करने के लिए अधिकारियों को निर्देशित किए है।

साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड में चल रहे निर्माण कार्य का भी निरीक्षण किया और निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जांच की। इस दौरान जोन के अधिकारी भी मौके पर उपस्थित थे। जिन्हें विधायक देवेंद्र यादव ने निर्देशित किया कि वे वार्ड में चल रहे निर्माण कार्य की गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखे। किसी भी प्रकार की गड़बड़ी व लापरवाही निर्माण कार्य में नहीं होनी चाहिए। वार्ड के सभी गलियों में पेवर ब्लॉक लगाया जा रहा है। सड़क, नाली का निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा और भी कई निर्माण कार्य चल रहे हैं। जिन्हें जल्द से जल्दू पूरा करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए है।

मूलभूत सुविधाओं की मांग

वार्ड दौरा के दौरान लोगों ने विधायक देवेंद्र यादव को अपने वार्ड की समस्या बताई। अधिकांश समस्याएं मूलभूत से जूड़ी हैं। पानी, सड़क,नाली आदि की मांग की गई। कुछ लोगों विधायक देवेंद्र यादव को बताया कि उनके वार्ड में पानी की समस्या है। नल में पानी नहीं आ रहा है। इस बात से विधायक काफी नाराज हुए। विधायक ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि अमृत मिशन योजना के तहत सभी घरों में पानी की सप्लाई की जाए। क्यों पानी नहीं आ रहा है। इसकी जांच करके तत्काल पानी सप्लाई की व्यवस्था बनाने का निर्देश दिया।

करोड़ों का हो रहा निर्माण कार्य

बापू नगर वार्ड में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव की पहल से करोड़ों का विकास कार्य हो रहा है। खुर्सीपार के इतिहास में आज तक जितना काम नहीं हुआ। उससे कहीं अधिक विकास कार्य किया जा रहा है। जिन गलियों में बारिश के सीजन में कीचड़ फैला रहता था। गंदगी रहतीथी। वहां आज साफ सफाई है। हर गली में पेवर ब्लॉक लगाया जा रहा है। साफ सड़कें, निकासी की बेहतर व्यवस्था के नालियां आदि भी बनाई गई है।तालाबों का सौंदर्यीकरण, गार्डन आदि बनाएं गए हैं और अभी भी कई निर्माण कार्य हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button