खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

टाउनशिप की समस्याओ को लेकर भिलाई श्रमिक सभा ने की सीजीएम टाउनशिप के साथ बैठक , Bhilai Shramik Sabha held a meeting with CGM township regarding township problems

एच एस मिश्रा ने कहा टाउनशिप के आवासों की बद्तर हालत को सुधारे
भिलाई। भिलाई श्रमिक सभा के पदाधिकारियों ने आज भिलाई श्रमिक सभा के अध्यक्ष एच एस मिश्रा के नेतृत्व में सीजीएम टाऊनशिप से सौजन्य भेंट की जिसमे टाउनशिप की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा की गई। एच एस मिश्रा ने टाऊनशिप के आवासों की बदतर हालात पर चिंता व्यक्त की व रिसाली जैसी छज्जा गिरने के घटना की पुनरावृत्ति न हो इस पर जोर दिया।
कार्यकारी अध्यक्ष प्रेम सिंह चंदेल ने कम्पनी से सेवानिवृत्त होने वाले कर्मचारियों को भी आवास लाइसेंस पर देने का आग्रह किया जिससे आवासों को कब्जे से भी बचाया जा सकेगा। उपमहासचिव धनन्जय चतुर्वेदी ने कम्पनी के आवसों पर हो रहे अवैध कब्जे व उनमें असामाजिक तत्वों की भरमार से टाउन शिप को निजात दिलाने पर जोर दिया। वहीं उप महासचिव देवेन्द्र सिंह ने नियमित कर्मचारियों को दो आवास आबंटन योजना में बड़े मकानों को भी लाने पर जोर दिया।
ठेका यूनियन के महासचिव लखविंदर सिंह ने टाउनशिप के रख रखाव बैक लाइन क्लीनिंग की उचित व्यवस्था के लिए समुचित कदम उठाए जाने की जरूरत बताई।
वरिष्ठ सचिव वी के सिंह ने छोटी मोटी समस्या के लिए कर्मचारी मेंटेंनस ऑफिस के चक्कर से निजात दिलाने के लिए रेम्बर्समेंट की व्यवस्था लागू करने पर जोर दिया। टाउन शिप के सीजीएम यूके झा ने सभी मुद्दों पर सैद्धांतिक सहमति जताई व जल्द ही उपयुक्त कदम उठाने का आश्वासन दिया  इस अवसर पर भिलाई श्रमिक सभा के एम चिन्नय्या  देव सिंह चौहान अशोक पंडा, त्रिलोक मिश्रा मिथिलेश सिंह व व्यपारी संघ के अध्यक्ष प्रेमनाथ भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button