छत्तीसगढ़राजनीतिक

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छवि के विपरीत ये काम किसका? बेहद ही शर्मनाक.अधिकारियों की अपनी मनमानी है या सरकारी निर्देश, ‘जन-चौपाल’ में गमछे उतरवाए!

 

रायपुर। यू तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गाँव के है, वह ठेठ देशी व्यक्ति भे है .वे अच्छी तरह जानते हैं गांव के लोग गमछे को  साथ लेकर चलना कितन पंसद करते हैं. वे खुद भी सिर पर गमछा बांधना या अपने कंधे पर उसे रखना बेहद पंसद करते है. फिर उनसे मिलने आने वाले उनके अपने लोगों से गमछे किसने उतरवा लिए? पहले जन-चौपाल में यह बेहद शर्मनाक काम किसके इशारे पर हुआ  ? यह अधिकारियों की अपनी मनमानी है या फिर वाकई कोई सरकारी निर्देश, जिसमें सीएम हाउस में गमछा लेकर आने वाले लोगों के गमछे उतरवा लिए गए.

पूर्व सरकार में भी कई मर्तबा इस तरह की शर्मनाक घटनाएं हुई थी तब विपक्ष में रहते कांग्रेस इसका विरोध करती रही थी , वहीं शर्मनाक घटना अब भूपेश सरकार में समझ से परे, क्योंकि ये सब बतौर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के छवि के ठीक विपरीत है. कहीं गाँव वालों के बीच भूपेश बघेल की छवि खराब करने की कोशिश तो नहीं की जा रही है? अब सवाल यही उठ रहा है कि मुख्यमंत्री आवास में भूपेश बघेल से मिलने आने वाले लोगों से गमछे क्यों, व किसके इशारे, व निर्देश पर उतरवाए गए ? क्या इस बात की जानकारी मुख्यमंत्री को पहले सी थी, या है ? अगर नहीं तो क्या सीएम इस पर कोई एक्शन लेंगे? आखिर गमछा गाव वालो का मान सम्मान होता है. ऐसा करे से कही भूपेश बघेल की छवि ख़राब न हो जाए !

Related Articles

Back to top button