छत्तीसगढ़

टैंकर और कार की भिड़ंत में पिकनिक मनाकर लौट रहे छह दोस्तों की मौत

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ धमतरी- छत्तीसगढ़ में धमतरी के कुरूद में मंगलवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। सभी आपस मेंदोस्त थेऔर धमतरी के गंगरैल बांध परपिकनिक मनाकर बैकुंठपुर अपने घर लौट रहे थे। हादसा कुरूद के पास ऑयल टैंकर औरवैगनआर कार की आमने-सामनेटक्कर से हुआ।बताया जा रहा है कि यह हादसा कार के ओवरटेक करने के दौरान टैंकर से भिड़ने के कारण हुआ है। ऑयल टैंकर जगदलपुर की ओर से रायपुर जा रहा था।

टक्कर से कार के परखच्चे उड़े, तीन की मौके पर मौत, तीन ने उपचार के दौरान तोड़ा दम
जानकारी के मुताबिक, जगदलपुर से एक ऑयल टैंकर मंगलवार सुबह करीब 11.30 बजे रायपुर की ओर जा रहा था। अभी टैंकर एनएच 30 पर कुरूद में छत्तीसगढ़ ढाबे के पास पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार एक कार ओवरटेक करने की चक्कर में टैंकर से जा भिड़ी। इसके चलते टैंकर भी अनियंत्रित हो गया और पेड़ से जा टकराया। हादसा होते ही मौके पर चीख पुकार मच गई। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

कार सवार बैकुंठपुर निवासी शुभम त्रिवेदी, अभिषेक जायसवाल, प्रांजल गुप्ता, परिक्षित पाल, राजा सरकार और पाइलर स्काटिंग गंगरैल बांध पर पिकनिक मनाने के बाद लौट रहे थे। हादसा होते देख स्थानीय लोग दौड़कर मदद के लिए पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। वाहनों की टक्कर में सड़क पर लोगों के शव और घायल बिखर गए। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। जबकि तीन अन्य लोगों ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे के बाद यातायात भी बाधित हो गया। पुलिस ने सड़क खाली कराकर यातायात शुरू कराया।

रास्ते में रुके पीसीसी चीफ
धमतरी में जब सड़क हादसा हुआ, उसी दौरान एनएच 30 से प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष मोहन मरकाम भी गुजर रहे थे। हादसा होते देख मोहन मरकाम वहां रुक गए और पुलिस से जल्द जल्द राहत पहुंचाने की बात कही। आसपास के लोगों से बातचीत और घटना के संबंध में जानकारी लेने के बाद मोहन मरकाम वहां से रवाना हो गए।

 

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button