Accidentछत्तीसगढ़

एक्सीडेंट। अज्ञात वाहन ने तीन बाइक सवार व्यक्ति को मारी ठोकर दो की मौत एक घायल..

कवर्धा बोड़ला। कबीरधाम जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पगवाही एवं राजा धार गांव के निकट मोड़ में एक अज्ञात वाहन ने तीन बाइक सवार व्यक्ति को ठोकर मारी जिससे बाइक सवार व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गए हैं।
बता दें कि राजाधार मोड़ के पास तीन मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिससे तीनों बाइक सवार व्यक्ति घायल हो गए जिसको 112 के मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चिल्फ़ी लाया गया हालात गम्भीर होने से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रिफर कर दिया गया जहाँ पर घायल व्यक्ति प्रकाश झारिया ग्राम जैतातोला को अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं दो व्यक्ति जो की पिपरिया थाना क्षेत्र के निवासी को डाँक्टर द्वारा चेक़ करने पर मृत बताया गया चिल्फ़ी डायल 112 पैंथर वन से आरक्षक राकेश साहू ,सुखदेव धुर्वे एवं 112 पैंथर टू से आरक्षक राजेश लांझी ने तत्काल घायल व्यक्तियों को 112 में बैठा कर त्वरित ईलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया आपको बता दे कि कुछ दिन पहले वहीँ से लगभग 200 मीटर दूर बोड़ला के नयाब तहसीलदार एवं उनके दो साथी का दुर्घटना में मौत हुई थी आज वही से लगभग 200 मीटर दूर में फिर एक्सीडेंट हो गया।
चिल्फ़ी डायल 112 आरक्षक बताये कि एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और चिल्फ़ी पुलिस अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button