छत्तीसगढ़

कांग्रेश पार्टी के 15-20 कार्यकर्ताओ एवं,सरपंच, पंच के द्वारा दलबल के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा

छत्तीसगढ़ बेमेतरा :-

आज बेमेतरा विधानसभा के पूर्व विधायक अवधेश सिंह चंदेल के जन्मदिन में ग्राम पंचायत केशडबरी के सरपंच धारसिंह यादव ने कांग्रेश पार्टी के 15-20 कार्यकर्ताओ,के द्वारा दलबल के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा ।

बयान सरपंच

धारसिंह यादव सरपंच द्वारा बताया गया कि कांग्रेस शासन के ढाई वर्ष में अभी तक पंचायत में एक रुपये का विकास कार्य नही दिया गया है वही लगातार विधायक से काम के लिए जाने के बाद भी कार्य नही दिया जाता था और कांग्रेश पार्टी के जिला पंचायत सदस्य टीकाराम साहू द्वारा ग्राम पंचायत केशडबरी में विधायक के कार्यक्रम में भरे मंच में मुझे अनपढ़ बोल कर बेज्जत किया गया जिससे मुझे बहुत आहत पहुचा है । वही लगातार कांग्रेश पार्टी के सदस्यों द्वारा मुझे अनसुना अनदेखा किया जाता था जिससे आहत होकर मैं पूर्व विधायक माननीय श्री अवदेश चंदेल जी के जन्मदिन पर उनके गृह निवास में दल बल के साथ भाजपा में सदस्यता ग्रहण किया । वह पूर्व विधायक अवधेश चंदेल जी के द्वारा ग्राम केशडबरी के विकास कार्य को आगे प्रगति देने का अश्वासन दिया जिससे भाजपा कार्यकर्ता में दुगनी खुशी की लहर के साथ पूर्व विधायक का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया ।

 

बलराम पटेल (भाजपा बेरला मंडल ) के अगवाई में ग्राम पंचायत केशडबरी सरपंच धारसिंह यादव, उपसरपंच प्रतिनिधि यसवंत पटेल,राकेश यादव,शशिकांत नेताम,भारत यादव,प्रकाश पटेल,संतोष पटेल,राजू पटेल, विजय पटेल,कामता यादव एवं अन्य साथियों के साथ सदस्यता लिए ।

Related Articles

Back to top button