छत्तीसगढ़

रेलवे ओवर ब्रिज बनने के पूर्व सड़क मार्ग को सुगम बनाएं – कलेक्टर Make the road easier before the construction of railway over bridge – Collector,

रेलवे ओवर ब्रिज बनने के पूर्व सड़क मार्ग को सुगम बनाएं – कलेक्टर,
आपसी समन्वय से चांपा- बिर्रा, खोखसा आर.ओ.बी का निर्माण कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश,
जांजगीर-चांपा, 2 जुलाई, कलेक्टर श्री जितेन्द्र कुमार शुक्ला ने रेलवे अधिकारियों, एनएच लोक निर्माण विभाग सहित निर्माण कार्य के ठेकेदारों को निर्देशित कर कहा है कि वे चांपा- बिर्रा और खोखसा( जांजगीर-चांपा) रेलवे ओवरब्रिज बनने के पूर्व ब्रिज के नीचे आसपास की सड़कों की मरम्मत का कार्य शीघ्र पूर्ण करें। ताकि यात्रियों को आवागमन में सड़क को लेकर किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

 


कलेक्टर कक्ष में आयोजित ओवरब्रिज निर्माण कार्य की प्रगति की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने रेलवे के अधिकारियों से ओवरब्रिज निर्माण कार्य में तेजी लाने कहा । कलेक्टर ने चांपा-बिर्रा आरओबी को जोड़ने वाली कोरबा एप्रोच रोड का निर्माण यथाशीघ्र पूर्ण करने कहा। उन्होंने इस रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण शीघ्र कराने के निर्देश रेलवे के अधिकारियों को दिए। उन्होंने ओवर ब्रिज के नीचे फाटक के आसपास की सड़कों की मरम्मत के बाद नवंबर तक इसका डामरीकरण कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सड़क मरम्मत कार्य में समस्या के संबंध में जानकारी लेते हुए बैठक में ही इनका समाधान किया। उन्होंने सड़क मरम्मत के लिए निर्माण ठेकेदार को अकलतरा से चांपा तक डस्ट लाने की अनुमति दी।
कलेक्टर ने खोखसा रेलवे क्राॅसिंग के दोनों ओर सड़क के गड्ढों की मरम्मत का काम शीघ्र पूरा करने कहा। उन्होंने चांपा, बम्हनीडीह मार्ग में हथनेवरा से सारागांव, बाराद्वार से सक्ती तक एन.एच. सड़क की स्थिति की जानकारी ली और इस मार्ग में सुचारू आवागमन के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि वे आपसी समन्वय से अपने हिस्से का कार्य समय सीमा में पूर्ण कराएं। बैठक में लोक निर्माण, नेशनल हाईवे ब्रिज, रेलवे के अधिकारियों के सहित निर्माण ठेकेदार उपस्थित थे।
अजय शर्मा ब्यूरो

Related Articles

Back to top button