खास खबरछत्तीसगढ़

रसोई गैस के दाम बढ़ाकर सरकार ने तोड़ दी जनता की कमर,खान

कवर्धा:. प्रदेश मैनेजमेंट प्रभारी अब्दुल रहीम खान ने केंद्र की भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि एक बार फिर रसोई गैस पच्चीस रुपये बढ़ाकर केंद्र सरकार ने जनता की कमर तोड़ दी।
आम जनता अभी कोरोना की वजह से वैसे ही काफी परेशान है ऊपर से पेट्रोल डीजल 100 पार हो गया है जिससे जनता के ऊपर महँगाई का भार बढ़ते ही जा रहा है हर सामान के दामो में इजाफा हो चुका है अब इस बीच रसोई गैस को भी 25 रुपये बढ़ाकर केंद्र सरकार ने जनता की कमर ही तोड़ दी मानो एक तरह घाव में नमक छिड़कने का काम किया ।
खान ने कहा वैसे ही जनता बेरोजगारी और महामारी से त्रस्त है पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है देश के युवा बेरोजगारी बढ़ते ही जा रही है केंद्र की सरकार झुटे वादे कर सत्ता में आई बेरोजगारी दूर करने बजाय अब तो बेरोजगारों की तादाद दिनों दिन बढ़ती जा रही है वही ये सरकार असवेंदनशीलता है। एक तरफ जनता की कमर महँगाई ,और बेरोजगारी से टूट चुकी है लेकिन वही अब रसोई गैस का दाम बढ़ना दोहरी मार साबित हो रहा है सरकार का इस तरह रसोई गैस के दाम बढ़ाना जनता के प्रति उदासीन रवैए का प्रतीक है ।
अब्दुल रहीम खान ने रसोई गैस की दाम को घटाने की मांग की और युवायों को उचित रोजगार देने की मांग की साथ ही पेट्रोल डीजल और महँगाई को काबू में करने की बात कही।

Related Articles

Back to top button