छत्तीसगढ़जांजगीर

अनलॉक होते ही नेतागण सड़क की लड़ाई में, कोरोना और अस्पताल गया खाई में – लालू गबेल

जांजगीर -सामाजिक कार्यकर्ता लालू गबेल ने कोरोना की तीसरी लहर से पहले नेताओं की सड़क की लड़ाई पर तंज कसा और कहा कि राजनैतिक लोगो के पास कोरोना और अस्पताल के मुद्दों पर कोई आवाज नही और अपनी राजनीति रोटी सेकने चले है।
गौरतलब है कि अभी अनलॉक होते ही कोरोना का खतरा और बढ़ गया है और तीसरी लहर की भी संदेश अलर्ट है। लेकिन अनलॉक से सोशल डिस्टेंस समस्या बढ़ने के साथ आगे कोरोना से निपटने कोरोना व्यवस्था और हॉस्पिटल की खैर कोई नही ले रहे है। जिसे लेकर सामाजिक कार्यकर्ता लालू गबेल ने कहा कि समय रहते कोविड के उपाय और हॉस्पिटलों को दुरुस्त करना अति आवश्यक है जहाँ तीसरी लहर से पहले कोरोना का सामना करने तैयारी रहे। श्री गबेल ने कहा कि जिस तरह तीसरी लहर की संकेत बच्चों पर बताया जा रहा है और ऐसा होता है तो वह काफी भयानक स्थिति रहेगा क्योंकि हॉस्पिटलों में न तो शिशु रोग विशेषज्ञ है और ना ही कोविड सेन्टरों में पर्याप्त सुविधा है।
श्री गबेल ने कहा कि अनलॉक के बाद जिस तरह सभी दल के नेता वर्तमान कोरोना संकट से भटक कर अन्य मुद्दों पर राजनीति रोटी सेक रहे है उसके पहले उन्हें कोरोना व्यवस्था पर आवाज उठाना चाहिए और उचित व्यवस्था के प्रयास करना चाहिए। लेकिन सभी दल के नेतालोग ‘अनलॉक होते ही सड़क की लड़ाई में, कोरोना और अस्पताल गया खाई में’ जैसे स्थिति देखने को मिल रही हैं।

Related Articles

Back to top button