मनोरंजन

टप्पू-जेठालाल की अनबन के बीच वायरल हो रहा है दिलीप जोशी का ये पोस्ट This post of Dilip Joshi is going viral between Tappu-Jethalal’s rift

टीवी के फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मासे लगातार खबरें सामने आ रही हैं. कुछ दिनों पहले यह बात सामने आई थी कि जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी और उनके ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. इसी बीच जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) का कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर किया एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.दिलीप जोशीद्वारा शेयर किए गए पोस्ट में दो तस्वीरों की एक कोलाज है. पहली तस्वीरे में जेठालाल अपने बेटे टप्पू की ओर गुस्से से देखते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में टप्पू जेठालाल की ओर गुस्से से देख रहे हैं. इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए एक्टर ने लिखा, ‘जैसा जाएगा वैसा ही वापस आएगा.’ दिलीज जोशी के इस पोस्ट के बाद फैंस दोनों के बीच रिश्ते ठीक होने की कयास लगा रहे हैं.

बता दें कि ‘स्पॉटबॉय’ के अनुसार, जब इस बारे में जानने के लिए दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा, ‘यह बिल्कुल बकवास है. इस तरह की फर्जी कहानियां कौन बनाता है?’ वहीं इस बारे में अभी राज अनादकट (Raj Anadkat) की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जेठालाल (Jethalal) अपने ऑनस्क्रीन बेटे टप्पू से असल जीवन में काफी नाराज चल रहे हैं. इसी वजह से उन्होंने इंस्टाग्राम पर टप्पू यानी राज अनदकत (Raj Anadkat) को अनफॉलो भी कर दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक सीनियर एक्टर होने के बाद भी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) हमेशा समय पर सेट पर पहुंचते हैं, वहीं राज कई बार टोके जाने के बाद भी देरी से सेट पर आते हैं. लंबे समय तक यह सिलसिला जारी रहा और दिलीप जोशी को शूटिंग के लिए राज का इंतजार करना पड़ता है. यही वजह है कि दिलीप जोशी नाराज हो गए और राज को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया.

Related Articles

Back to top button