Uncategorized

नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे ने छिरहा क्षेत्र का किया दौरा।

ग्रामीणों की समस्या सुन, जल्द निराकरण का दिया आश्वासन।

नवागढ़। शुक्रवार सुबह संसदीय सचिव एवं नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे नवागढ़ विधानसभा के छिरहा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। जहां छिरहा में मनरेगा के तहत चल रहे मेला तालाब गहरीकरण का जायजालिया ।

सुबह-सुबह स्थानीय विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे को अपने बीच पाकर छिरहा क्षेत्र की जनता उत्साहित नजर आई। आमजनों द्वारा स्थानीय समस्याओं से विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे को अवगत कराया गया। जिस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए समस्याओं के निराकरण हेतु अधिकारियों को निर्देशित किया गया। मौके पर उपस्थित लोगों ने छिरहा से झेलियापुर तक जनसहयोग से बनाये सड़क के बारे में अवगत कराया जिस पर संसदीय सचिव एवं नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे ने बनाये गए सड़क का निरीक्षण किया ।वह ग्रामीणों द्वारा किये गए प्रयासों से ग्राम छिरहा के ग्रामीणों का आभार जताया । श्री बंजारे ने आगे कहा कि जिस तरह से छिरहा के ग्रामीणों ने जनसहयोग से सुगम सड़क बनाया है वह तारीफ करने योग्य है अगर हम चाहे तो कुछ भी नामुमकिन नहीं है जिनका परिचय यहाँ के लोंगो ने दिया है , ऐसे ही सभी जगह के ग्रामीणों को अपनी मूलभूत सुविधाओं को लेकर सजग रहना चाहिए मुझे यहां पता चला जो सड़क बनाया गया है उसने अधिकतर किसानों के निजी जमीन हैं जिन्होंने अपनी जमीन को दान कर सड़क के लिए दिया है उन किसानों का भी आभार व्यक्त करता हूं , जिन्होंने जन भावना के लिए अपनी जमीन को दिया है ।साथ ही ग्रामीणों को आश्वाशन दिया आने वाले समय मे इस सड़क को पक्का कराया जाएगा ।
मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष विश्वराज सिंह ठाकुर, जिला महामंत्री शक्ति धर दीवान, विधायक प्रतिनिधि मोंटू तिवारी, सन्तोष साहू, गजानंद सिंह ठाकुर, मनीष परिहार, आदर्श ठाकुर, ललित गुप्ता, मनीष साहू, नागराज ठाकुर, किशोर चंद्राकर, रामचरण मंडल,नैना कुर्रे, एल्डरमैन अमित जैन,विरेन्द्र जायसवाल एवं अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button