छत्तीसगढ़

कांग्रेस टूलकिट षडयंत्र के माध्यम से देश की छवि खराब कर रही- मोहन मण्डावी

*कांग्रेस टूलकिट षडयंत्र के माध्यम से देश की छवि खराब कर रही- मोहन मण्डावी*

कांकेर। लोकसभा सांसद मोहन मण्डावी ने प्रेस वार्ता के माध्यम से कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सत्ता के लालच में कांग्रेस पार्टी इतने नीचे गिर चुकी है कि टूलकिट बनाकर विदेशी मीडिया के माध्यम से देश को बदनाम करने का षड्यंत्र कर रही है । मण्डावी में बताया कि कांग्रेस ने गुप्त दस्तावेज अपने कार्यकर्ताओं और समर्थक बुद्धिजीवियो को भेज कर भारत को दुनिया भर में बदनाम करने , देश की छवि को खराब करने के लिये साजिश रची है । हाल के दिनों में सोशल मीडिया में जितना भारत के खिलाफ दुष्प्रचार कांग्रेस द्वारा किया गया है वो इसी गुप्त दस्तावेज का हिस्सा थे ।
श्री मंडावी ने आगे कांग्रेस पर आरोप लगाते कहा कि गलवान और डोकलाम मामले में चीन समर्थक स्टैंड लेने की बात हो या फिर कांग्रेसी नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री मोदी को हराने के लिये पाकिस्तान की मदद मांगने की बात हो कांग्रेस लगातार देश विरोधी हरकते कर रही है ।
कांग्रेस ने अपने कार्यकर्ताओं समर्थकों को जो टूलकिट भेजी है उसमें केंद्र की बीजेपी सरकार को बदनाम करने के लिये जो विषय दिए गए है उसके अनुसार कोरोना के नए म्यूटेंट को भारतीय या मोदी वायरस नाम देना, कोरोना से मरने वालों की शवो की फ़ोटो लेकर विदेशी मीडिया को भेजना, कुंभ को कोरोना के सुपर स्प्रेडर के रूप में प्रस्तुत करना, विदेशी मीडिया में भारत की छवि अधिकाधिक खराब कैसे की जाए , कांग्रेस के स्थानीय नेताओं को अस्पतालों, दवाओं, ऑक्सीजन पर कब्जा कर लोगो को कांग्रेस से मदद मांगने के लिये कहना, कांग्रेस द्वारा ही प्रस्तावित नए संसद भवन या सेंट्रल विस्टा को मोदी महल बताकर प्रचारित करना, कोरोना को अवसर बताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करना आदि ।
मण्डावी ने कहा कि ऐसे समय मे जब भारत कोरोना महामारी से लड़ रहा है तब कांग्रेस पार्टी सत्ता की छटपटाहट में भारत सरकार से लड़ रही है । सम्पूर्ण मीडिया में प्रसारित इस टूलकिट के सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी अब बौखलाहट में भाजपा नेताओं पर शिकायत दर्ज करा रही है ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी द्वारा देश की छवि को इस तरह खराब करने और देश के दुश्मनों के हाथ मे खेलने की साजिश का हर स्तर पर भाजपा मुकाबला करेगी ।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुमित्रा मारकोले, भरत मटियारा, जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल, महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत, जिला मीडिया प्रभारी निपेन्द्र पटेल, आई टी सेल जिला संयोजक डॉ देवेंद्र साहू सहित पत्रकागण उपस्थित रहे

Related Articles

Back to top button