छत्तीसगढ़

महिला बाल विकास विभाग महासमुंद में हुए घोटाले की न्यायिक जांच उजागर करने वाले अधिकारी को सुरक्षा को लेकर जिलाधीश को भाजपा महिलामोर्चा ने ज्ञापन सौपा BJP Mahila Morcha submitted a memorandum to the District Collector regarding security to the officer who exposed the judicial inquiry into the scam in the Women’s Child Development Department Mahasamund

महिला बाल विकास विभाग महासमुंद में हुए घोटाले की न्यायिक जांच उजागर करने वाले अधिकारी को सुरक्षा को लेकर जिलाधीश को भाजपा महिलामोर्चा ने ज्ञापन सौपा।

कांकेर। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत के नेतृत्व में आज महिला मोर्चा कांकेर द्वारा महिला बाल विकास विभाग महासमुंद में हुए घोटाले की न्यायिक जांच व घोटाला उजागर करने वाले अधिकारी को सुरक्षा देने की मांग को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन जिलाधीश कांकेर को दिया गया ।
श्रीमती राजपूत ने ज्ञापन सौंपने के बाद मीडिया से बातचीत में प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब से ये सरकार सत्ता में आई कुछ न कुछ घोटाले सामने आते ही जा रहे है । ऐसा लगता है कि कांग्रेस की जो घोटाला, भ्रष्टाचार करने की प्रवृत्ति है वो 15 साल सत्ता से दूर रहने के बाद भी नही गई है । ताजा मामला महासमुंद के महिला बाल विकास विभाग का है जहां विभाग के अधिकारियों द्वारा निर्धन कन्या विवाह सामग्री व रेडी टू इट कार्यक्रम का 30 लाख रु भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिया गया है । उक्त घोटाला उजागर हुए काफी दिन हो गए और सरकार द्वारा विभागीय जांच के नाम पर खानापूर्ति कर दोषियों को बचाने की कोशिश की जा रही है । उन्होंने महासमुंद के महिला बाल विकास विभाग में हुए 30 लाख के घोटाले पर न्यायिक जांच व दोषियों पर कार्यवाही की मांग करने वाले जिला कार्यक्रम अधिकारी को पूर्ण सुरक्षा देने की मांग भुपेश सरकार से की है ।
भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष उमा देवी शर्मा ने भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार उजागर करने वाले अधिकारी को सम्मान देने के बजाय कांग्रेस सरकार प्रताड़ित कर रही है । 30 लाख के घोटाले पर कार्यवाही व अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर उक्त अधिकारी को अनशन पर बैठना पड़ रहा है । भ्रष्टाचार पे कार्यवाही की मांग करने वाले अधिकारी को ही उल्टे पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा रहा ।
भाजपा महिला मोर्चा ने उक्त भ्रष्टाचार के मामले पर कड़ी कार्यवाही व दोषी अधिकारियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग राज्यपाल से की गई है ।
ज्ञापन सौंपने वालो में जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल, जिला मीडिया प्रभारी निपेन्द्र पटेल, महिला मोर्चा जिला महामंत्री मीरा सलाम व रूखमणी उइके रहे ।

Related Articles

Back to top button