छत्तीसगढ़

महिला अफसर के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिले डिप्टी कलेक्टर, जज पत्नी का हंगामा

सबका संदेश न्यूज छत्तीसगढ़ रायपुर- राज्य सेवा के दो अधिकारी सोमवार की सुबह एयरपोर्ट रोड के एक गेस्ट हाउस में संदिग्ध हालत में मिले। दोनों रविवार से वहां ठहरे हुए थे। इसकी सूचना अधिकारी की जज प|ी को मिली तो वह अपनी कार से सुबह-सुबह वहां पहुंच गई। उन्होंने पति पर गुस्सा जताया तो वहां खासी खलबली मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्थिति इतनी बिगड़ गई कि तेलीबांधा पुलिस काे बुलाना पड़ गया। उसके बाद तीनों को थाने लाया गया। 

महिला जज कार्रवाई की मांग कर रही थी, लेकिन घरेलू विवाद बताकर पुलिस ने उन्हें लौटा दिया। उन्हें पुलिस अफसरों ने कहा कि इस तरह के मामले में हस्तक्षेप करने का अधिकार नहीं है। दोनों बालिग हैं और अपनी मर्जी से वहां ठहरे हैं। उनकी वजह से कानून एवं व्यवस्था की स्थिति पैदा नहीं हो रही थी। इसी वजह से कोई केस दर्ज नहीं किया गया। अफसरों के अनुसार अगर कार्रवाई करवानी है तो महिला जज को सीधे कोर्ट में परिवाद दायर करना पड़ेगा। 

मंगलवार को यह घटना सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुई। उसके बाद ब्यूरोक्रेसी में खासी खलबली मच गई। लोगों ने दोनों अधिकारियों (एसडीएम अाैर डिप्टी कलेक्टर) के फोटो तक वायरल कर दिए। पुलिस के अनुसार पेट्रोलिंग पार्टी वहां पहुंची तब वहां डिप्टी कलेक्टर रैंक के पुरुष और महिला अधिकारी व महिला जज मौजूद थीं। उनके बीच विवाद चल रहा था महिला जज पुरुष अधिकारी की प|ी हैं। उनका आरोप था कि शादीशुदा होते हुए उनके पति के दूसरों से संबंध है। लंबे समय से दोनों का रिश्ता है। वे झूठ बोलकर यहां आए हुए हैं। इस वजह से उन्हें थाने लाया गया था। दोनों अफसर एक औद्योगिक जिले में पदस्थ हैं। 

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button