छत्तीसगढ़

कोरोना खतरा अभी टला नहीं संयम एवं धैर्य आवश्यक-शोरी Corona threat still not stopped, restraint and patience required – Shori

कोरोना खतरा अभी टला नहीं संयम एवं धैर्य आवश्यक-शोरी

कांकेर । संसदीय सचिव छ.ग. शासन एवं विधायक कांकेर शिशुपाल शोरी के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अपील की गई है कि कोरोना संक्रमण का खतरा कम जरूर हुआ है,टला नही है। हमारी थोड़ी सी चूक अब तक हुए प्रयासो पर पानी फेर सकता है। कोरोना संकट काल में सभी लोगों ने एकजुटता का परिचय देते हुए यथा संभव मदद एवं सहयोग दिया है जिसके कारण कोरोना के प्रकरणों में कमी आई है, किन्तु भूपेश बघेल सरकार का संकल्प कोरोना मुक्त छत्तीसगढ़ है जिसके लिए लम्बी लड़ाई लड़ना है। हमें विश्वास है कि दृढ़ इच्छाशक्ति, कुशल प्रबंधन एवं सब के सहयोग से जल्द से जल्द कोरोना मुक्त छत्तीसगढ़ के संकल्प को पूरा करेंगें।
आगे शोरी ने स्पस्ट किया है कि उन्हे मालूम है कंाकेर जिले में लॅाकडाउन के दौरान पड़ोसी जिलों की तरह दुकान संचालन की छूट नही मिलने पर प्रश्न उठाये जा रहे हैं किन्तु कंाकेर जिले की स्थिति अन्य जिलों से बिलकुल अलग है। जिले के अन्दर ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना का प्रसार अनुमान से कहीं अधिक है। ग्रामीण ही हमारे श्रमशक्ति एवं उपभोक्ता है। कोरोना का चेन तोड़ने के लिए सतत सम्पर्क से बचना आवश्यक है। आंकड़े एवं विशेषज्ञ बताते हैं कि जिले में शक्त लॅाकडाउन जरूरी है। व्यवसाईयों की चिंता वाजिब है, किन्तु सबसे बड़ी चिंता कोरोना को हराना है। ग्रामीण जन कोरोना गाईड लाईन का शक्ति से पालन कर रहे है, हम सबको अपने-अपने हिस्से की जवाबदारी निभानी है। हमें विश्वास है आर्थिक हितों की चिन्ता त्याग कर जनहित में लॅाकडाउन का पालन करेंगें।

Related Articles

Back to top button