खास खबरछत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

लॉकडाउन में भी लोगों की सेवा में लगे है पार्षद हमीद खोखर, Councilor Hameed Khokhar is engaged in the service of people even in lockdown

दुर्ग / लॉकडान में भी लगातार लोगों की सेवा में नगर निगम के स्वास्थ्य प्रभारी एवं केलाबाड़ी के पार्षद हमीद खोखर लगे हुए है। वे कोरोना के संक्रमण से लोगों को बचाने गली मोहल्लों में स्वयं उपस्थित होकर लगातार सेनेटाईज्ड करवा रहे है एवं कोरोना के अलावा गंदगी से कोई और बीमारी लोगों को न हो इसके लिए सफाई कर्मचारियों को लगाकर साफ सफाई भी करवाने में जुटे हुए है। इसके अलावा वे लॉकडाउन में लोगों की स्थिति को देखते हुए वे अपने निर्वाचन क्षेत्र केलाबाड़्ी में  घर घर सब्जी और आवश्कयतानुसा अन्य सामग्री भी वितरण करवा रहे है। हमीद खोखर ने बताया कि वे अपने वार्ड 41 नंबर केलाबाड़ी में नूरी मस्जिद के पीछे, कोलकाता वाली खाला के घर के आसपास, नंदू परिहार, के घर के आसपास, सैयद बाडा के समीप,  राजपूत भाभी के घर के पास, अजहर आटाचक्की वाली लाईन , रफीक भाई के घर के आस पास सहित वार्ड के लगभग सभी लोगों के यहा वे हरी सब्जी का वितरण करवाये है। उन्होंने कहा कि यह कार्य मेरे द्वारा  सेवा भाव से किया जा रहा है, लॉक डाउन की इस घड़ी में मेरे  द्वारा छोटा सा प्रयास किया गया।
आप सभी की दुआएं और आशीर्वाद मुझपर जीवन भर सदा बना रहे । इस नेक कार्य में देबू यादव ,  इमरान भाई, मोहम्मद अतीक, दानिश भाई, बाबू भाई, मोहसिन भाई, शकील भाई, रहमान भाई और वार्ड की मेरी माताओं बहनों ने मिलकर सब्जी का पैकेट तैयार किया है श्री खोखर ने कहा कि  जिस उम्मीदों के साथ लोगों ने मुझे पार्षद बनाया है, मैं चाहता हूं कि मैं उनके उम्मीदों पर पूरा का पूरा खरा उतरू और मुझसे जितना हो सके उतना सेवा करूं। इसके अलावा राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी लोगों तक पहुंचाकर इस कोरोना काल में राहत पहुंचा सकूं।
उल्लेखनीय है कि हमीद खोखर लगातार लोगों की सेवा करते हुए अपने मतदाताओं के उम्मीदों पर हमेशा खरे उतरते है, जिसके कारण वे पिछले बार केलाबाड़ी से निर्दलीय चुनाव जीते थे वहीं इस बार वें कांग्रेस से अच्छे मतों से चुनाव जीते है और निगम में स्वास्थ्य प्रभारी का कार्यभार संभाल रहे है और उनसे जितना हो सके उतना लोगों हर प्रकार से मदद कर रहे है। इस कोरोना काल में लोगों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने से लेकर अस्पताल पहुंचवाने के साथ ही लोगों को प्रोत्साहित करवाकर कोरोना के संक्रमण से हमेशा बचे रहे इसके लिए वे लोगों को वेक्सिन लगवाने का कार्य करने के साथ ही वे वेक्सिनेशन सेंटर भी लोगों को पहुंचवा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button