छत्तीसगढ़

कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रतिदिन लोग कोरोना टेस्ट कराने पहुँच रहे है उनका टेस्ट के बाद पॉजिटिव मरीजो को दवाई के साथ उचित मार्गदर्शन दिया जा रहा है तथा जो पात्र है वे लो वे लोग वैक्सीन ही Every day, people are coming to Kota Community Health Center to get corona test, after their test, positive patients are being given proper guidance with medicines and those who are eligible are vaccinated only.

कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रतिदिन लोग कोरोना टेस्ट कराने पहुँच रहे है उनका टेस्ट के बाद पॉजिटिव मरीजो को दवाई के साथ उचित मार्गदर्शन दिया जा रहा है तथा जो पात्र है वे लो वे लोग वैक्सीन ही

 

सबका सँदेश कान्हा तिवारी-
कोटा -कोरोना का रफ्तार बेकाबू होते ही यह चिंता का विषय बन गया है, इसे लेकर स्वास्थ्य विभाग के द्वारा वैक्सीन लगवाने व कोरोना जाँच के लिये अपील करते हुए कहां की कोरोना वैक्सीन ही कोरोना से बचाव का एक मात्र उपाय है। वैक्सीन से ही कोरोना संक्रमण को दूर किया जा सकता है वैश्विक महामारी कोरोना चरम पर है प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या बढ़ते जा रही है कोरोना पर शीघ्रता से नियंत्रण के लिए टेस्टिंग तथा वैक्सीनेशन के कार्य को तेजी से बढ़ाने के लिए विशेष जोर दिया जा रहा है ताकि इस कोरोना को हराने में सफल हो।

कोटाB.M.O. संदीप द्विवेदी .ने लोगो से की अपील लोग जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाए लॉक डाउन में भी 45 वर्ष से ऊपर के लोग स्वास्थ्य केंद्र में जाकर वैक्सीन लगवा सकते है वैक्सीन लगवाने से बुखार आना सामान्य बात है। यह एक सामान्य प्रक्रिया है। इस तरह सभी अपने परिवार समाज को स्वस्थ बनाने के लिए अपनी नैतिक जिम्मेदारी का पालन करे शासन प्रशासन के निर्देश का पालन करते रहे,घर पर रहे सुरक्षित रहें ।

Related Articles

Back to top button