देश दुनिया

इन सेलिब्रिटीज ने अपना घर कैसे बनाया, जानकर आप भी हो जाएंगे रोमांचित You will also be thrilled to know how these celebrities made their home

खूबसूरत घरों को देखने पर कुछ ऐसा है जो हमें प्रेरित करता है अपने परिवेश में बदलाव की जिम्मेदारी लेने के लिए. किसी खूबसूरत घर को देखकर उससे अपने घर में बदलाव की कल्पना की प्रेरणा लेने से अच्छा भला और क्या हो सकता है, खासतौर पर ऐसे समय में जब देश के अधिकांश हिस्सों में लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लौट आए हैं.

यहां Asian Paints की सीरीज ‘Where The Heart Is/वेयर द हार्ट इज़’ में सेलिब्रिटीज अपने घर और उसके बेहतरीन कॉर्नर, सौंदर्य, रंग और घर बनाने से जुड़ी हर बात कर रहे हैं, जो आपके लिए एक आसान सुझाव हो सकता है. यहां जानिए आपको क्यों दिल को छू लेने वाली इस सीरीज के चौथे सीजन को देखने की ज़रूरत है.

 

अर्थी टोन्स और चमकीले रंगों का परफेक्ट कॉम्बिनेशन एक्टर राजकुमार राव के घर में शोख ऊर्जा और कुदरती रोशनी का संतुलन बनाती है और यह पूरे दिन काम करके लौटने के बाद अभिनेता को शांति का अनुभव कराता है.

तमन्ना भाटिया –
म्यूट रंगों, टेक्सचर्ड दीवार और फर्श वाला तमन्ना भाटिया का घर सुंदरता और सादगी का प्रतीक है और उनके ग्लैमरस रोल से बिल्कुल अलग भी. बताने की जरूरत नहीं है कि उनके घर की सजावट और सौंदर्यशास्त्र किसी को भी आश्चर्यचकित करने के लिए काफी है.

 

अनीता डोंगरे –
अनीता डोंगरे का घर कुदरती रोशनी, हरे-भरे बगीचे और कम लेकिन सुंदर सजावट के साथ शांति और सुकून देने वाला है. दरअसल, फैशन आइकन का विशाल बंगला अपने आप में कला का एक नमूना है.

 

शंकर महादेवन –
शकर महादेवन का हॉलीडे होम ग्रामीण इलाके में एक बहती जलधारा (रनिंग स्ट्रीम) के पास है. इस शांत निवास स्थान की ऊंची छत, मिक्स एंड मैच कलर और दो शानदार कुत्ते इसे शंकर महादेवन के संगीत की तरह ही विविधतापूर्ण/उदार बनाते हैं.

स्मृति मंदाना –
भारतीय क्रिकेटर स्मृति मंदाना का घर म्यूट रंगों, टेक्सचर्ड दीवार और साफ सुथरी लाइन्स के साथ हर कोने में सादगी और शांति का प्रदर्शन करता है. उनके खेल और परिवार के बीच सही संतुलन बनाए रखते हुए उनका घर उनकी उपलब्धियों और यादों को दिखाता है, जो एक बार देखने जैसा ज़रूर है.

शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन–
छत से लेकर डांस प्रैक्टिस के लिए इस्तेमाल होने वाला हॉल और निजी कमरे, शक्ति और मुक्ति मोहन की शानदार जोड़ी का घर उनकी तरह ही पर्सनल और स्पेशल फील देता है. सुंदर रंग और अर्थी टोन्स वाला उनका घर, उनकी इलेक्ट्रिफाइंग परफॉर्मेंस से बिल्कुल विपरीत है.

ऐसे समय में जब हम सब कोविड-19 की दूसरी लहर से लड़ते हुए अपने घरों के अंदर है, यह सीरीज हमें याद दिलाती है कि हम सबका घर कितना सुंदर और सुकूनदायक हो सकता है, चाहे सेलिब्रिटी हों या न हों. तो, चलिए आगे बढ़िए और ‘Where The Heart Is/वेयर द हार्ट इज़’ का पूरा सीजन देखिए यहां.

सोशल कॉपी– ‘Where The Heart Is/वेयर द हार्ट इज़’ के नए सीजन में देखिए सेलिब्रिटीज़ के अपना ड्रीम होम बनाया की प्रेरक और दिल को छू लेने वाली कहानियां.

Related Articles

Back to top button