Uncategorized

*देवकर चौकी क्षेत्र में कोरोना गाइडलाइंस व लॉक डाउन का सख्ती से पालन करने चौकी प्रभारी टी.आर. कोसिमा की अपील, बगैर मास्क व घुमंतु लोगों को दी कड़ी चेतावनी*

देवकर:- साजा थाना अंतर्गत नगर पंचायत देवकर में स्थित पुलिस चौकी देवकर के प्रभारी तुलसीराम कोसिमा ने आम नागरिकों से कोरोना गाइडलाइंस व लॉकडाउन के प्रोटोकॉल का पालन करते हुये शासन-प्रशासन को सहयोग करने की अपील की है।इसके साथ उन्होंने चौकी क्षेत्र के समस्त जागरूक वर्ग को जरूरतमंदों की मदद कर सामाजिक पहल करने को कहा है।

गौरतलब हो कि विगत कुछ दिनों से देवकर चौकी क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण के मामले में काफी कमी देखी जा रही है।एक समय जहां नगर में रोजाना दर्जनभर पॉजिटिव तो ग्रामीण क्षेत्र के हर गांव में दो-तीन मरीज मरीज मिलने लगे थे।वह अब धीरे धीरे कम होकर थमने लगा है। वही रोजाना हो रही मौत की सिलसिला अब हफ्तेभर में एक-दो मौत की ही खबरे सुनाई दे रही है।जबकि दो हफ्ते पूर्व नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र में स्थिति कुछ और थी। लिहाज़ा शासन-प्रशासन द्वारा लगाए गए लॉकडाउन का व्यापक असर व परिणाम भी देखने को मिल रहा है।इस सम्बंध में अब नगर देवकर स्थित पुलिस चौकी के प्रभारी टीआर.कोसिमा ने नगर व ग्रामीण क्षेत्र के रहवासियों से इसी तरह शान्ति व संयम बनाकर कोरोनासे लड़ने की अपील करते हुए लॉकडाउन का पालन करने की बात कही है।वही लॉक डाउन के उल्लंघन जैसे मास्क न लगाने व बगैर जरूरत के बाहर घूमने वालों पर कड़ी कार्यवाही की भी बात कही है।विदित हो कि ज़िला पुलिस प्रशासन के दिशानिर्देश पर स्थानीय चौकी क्षेत्र में पुलिस की टीम द्वारा प्रभारी की अगुवाई में नगर में गश्त कर लॉक डाउन पालन करने की अपील के साथ उल्लंघन करने वालो पर कड़ी कार्यवाही कर आम नागरिकों को जागरूक करने की कोशिश की जा रही है।जिसमे प्रभारी सहित स्टॉफ का विशेष योगदान दिख रहा है।

Related Articles

Back to top button