छत्तीसगढ़

बड़ी खबर: CAF कैंप का ASI लापता, कहीं नक्सलियों ने तो नहीं किया किडनैप Big news: CAI camp’s ASI missing, Naxalites did not kidnap

बड़ी खबर: CAF कैंप का ASI लापता, कहीं नक्सलियों ने तो नहीं किया किडनैप

जीवन यादव कवर्धा, घोर नक्सल प्रभावित इलाका पंडरीपानी से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है. पंडरीपानी CAF कैंप का ASI लापता हो गया है. जानकारी के मुताबिक CAF कैंप का ASI 21 अप्रैल से लापता है. कवर्धा SP शलभ सिन्हा ने पुष्टि की. जवान ASI की लगातार पतासाजी कर रहे हैं.

कवर्धा SP शलभ सिन्हा के मुताबिक कृषटोफर लकड़ा लापता 21 की शाम पंडरीपानी कैंप से गायब हुआ है. पंडरीपानी जंगल घोर नक्सली सवेदनशील इलाका है. पंडरीपानी प्रभारी ने रेंगाखार थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. SP शलभ सिन्हा ने बताया कि कई दिन से मानसिक स्थिति उनकी ठीक नहीं थी. उनको भूत दिख रहे थे, इसी को लेकर वह कैंप से भाग गए हैं. आसपास के गांव से जानकारी मिली है कि जंगल की ओर अकेले गए हैं.

जवान लगातार तलाश कर रहे

रेंगाखार पुलिस और सीएएफ की टीम लगातार तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. रेंगाखर थाना क्षेत्र के पंडरीपानी जंगल की घटना है. घोर नक्सल क्षेत्र होने के कारण कई तरह कि अटकलें लगाई जा रही है. फिलहाल मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. जवान लगातार तलाश कर रहे हैं.

जवान मुरली ताती की नक्सलियों ने हत्या कर दी

बता दें कि हाल ही में दंतेवाड़ा में अपहृत जवान मुरली ताती की नक्सलियों ने हत्या कर दी है. इस संबंध में नक्सलियों ने एक पर्चा जारी किया है. इसमें मुरली ताती को जनअदालत में सजा के तौर पर हत्या करने की बातें लिखी है. पश्चिम बस्तर डिविजनल कमेटी ने यह पर्चा जारी किया है.

20 अप्रैल को नक्सलियों ने किया था किडनैप

उपनिरीक्षक ताती जगदलपुर में पदस्थ थे. उसे 20 अप्रैल को नक्सलियों ने गंगालूर के पालनार गांव से अगवा कर लिया था. जानकारी के अनुसार मुरली 20 अप्रैल को पालनार मेले में पहुंचा था. अब इसे लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. कहीं नक्सली तो अगवा नहीं कर लिए हैं. इस तरह के कई सवाल मन में उठ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button