छत्तीसगढ़

दो मालवाहकों में जबरदस्त टक्कर, लोगों ने भाग कर बचाई जान, तीन गंभीर रायपुर रेफर

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बेमेतरा- पीजी कॉलेज के सामने शाम 4 बजे करीब दो मालवाहकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें पांच लोग घायल हो गए। तीन की हालत गंभीर है, उन्हें रायपुर रेफर कर दिया गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक मालवाहक पलट गया और दूसरे की दिशा ही बदल गई। हादसे के दौरान लोगों ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई। मौके पर जाम लग गया, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर व्यवस्था को दुरुस्त करवाया। बेमेतरा की ओर से जा रहे मालवाहक में दो लोग सवार थे, जो नवागढ़ में केन में पानी अनलोड कराने के बाद अपने ग्राम बिलाडी तिल्दा जा रहे थे। इसमें सवार लेखूराम (24) एवं उसका साथी आकाश सोनवानी (18) थे। लेखूराम ने बताया कि वे नवागढ़ की तरफ गए थे, वहां से वापस आते समय हादसा हो गया। उसे सिर व हाथ में चोट आई है। आकाश को सिर में गंभीर चोट पहुंची है।

वाहन हिस्सा काटकर तीनों को निकाला
वहीं दूसरा मालवाहक इलेक्ट्रॉनिक्स सामान लोड कर बेमेतरा की ओर आ रहा था। वाहन में रायपुर निवासी मोहित ध्रुव (23), चिंतामणि साहू (36) एवं मलेश साहू (25) सवार थे। हादसे के बाद यह मालवाहक पलट गया। जिसमें तीनों फंस गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस एवं राहगीरों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद वाहन के सामने का हिस्सा काटकर तीनों को बाहर निकाला। तीनों की हालत देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

पलटने के बाद सड़क पर घिसटता रहा मालवाहक
प्रत्यक्षर्शियों ने बताया कि टक्कर के बाद हादसे में रायपुर की ओर से आ रहे मालवाहक पलट गया था। इसके बाद कई फीट तक घिसटता रहा। इसमें तीन लोग फंसे हुए थे। दूसरा वाहन टकराने के बाद देखते ही देखते विपरीत दिशा में पलट गया। इससे अफरा-तफरी मच गई और जाम लग गया।

अज्ञात मालवाहक की टक्कर से बाइक सवार की मौत
एक अन्य घटना में बेरला थाने के कंडरका-उरला मार्ग में खारुन नदी पुल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मालवाहक सहित चालक फरार हो गया। मृतक के पुत्र रूपेश सिंह की रिपोर्ट पर मालवाहक चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304(1) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार पेपर मिल में ठेकेदारी करने वाले रायपुर निवासी संजीव सिंह अपने मोटर साइकिल से अपने साथी आनंद के साथ टाटीबंद रायपुर जा रहे थे। भिभौरी-उरला मेन रोड पर पठारीडीह खारुन नदी पुल के पास मोड़ पर अज्ञात मालवाहक ने टक्कर मार दी, जिससे संजीव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। आनंद को चोट पहुंची है। उन्हें 112 वाहन से इलाज के लिए रायपुर रवाना किया गया है।

 

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button