छत्तीसगढ़

रमन सिंह ने 50 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर विधायक कार्यालय में जनता के सेवा के लिए उपलब्ध कराए है।Raman Singh has made 50 large oxygen cylinders available for public service in the MLA office.

राजनांदगाव । प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राजनांदगाव विधायक डॉ. रमन सिंह ने पिछले दिनों करोना संक्रमण में जिस मुस्तैदी से क्षेत्र की सेवा की थी, उसी मुस्तैदी से वे आज भी लोगों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। डॉ. रमन सिंह ने हाल में सेवा के लिए सभी सेवाभावी संस्थाओं को कोविड सेंटर के लिए प्रेरित किया था। उन्होंने पत्र लिखकर जिलाधीश को विधायक निधि से 25 लाख रुपए की स्वीकृति वेंटीलेटर मशीन और कोविड सम्बंधित उपकरण खरीदने के लिए प्रदान की है, साथ ही डॉ. रमन सिंह ने 50 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर विधायक कार्यालय में जनता के सेवा के लिए उपलब्ध कराए है।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष मोन बहादुर सिंह ने बताया.कि जिला अध्यक्ष मधुसूदन यादव और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह को कोरोना संक्रमण काल में सिलेंडर की भारी किल्लत की जानकारी दी गई थी, जिसके कारण 15 सिलेंडर पूर्व मे भेजे गए थे, जो कम पड़ रहे थे। उन्होंने अभिषेक सिंह से बात करने पर तत्काल ही 50 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर शनिवार को विधायक कार्यालय पहुंचाया। डॉ. समन सिंह ने नगर की जनता को कोरोना काल की महत्वपूर्ण घडी में शासन के निर्देशों का पालन करते हुए घर पर रहने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि ‘राजनांदगाव की जनता को’सीलेंडर की जरूरत पड़ने पर भाजपा अध्यक्ष मधुसूदन यादव, अतुल रायजादा, रोहित चंद्राकर, मोनू बहाद्दुर सिंह और किसुन यदु से मोबाइल पर संपर्क कर सकते है। साथ ही उन्‍होंने जनता से आव्हान भी किया कि ऑक्सीजन सिलेंडर का उपयोग होने पर तुरंत ही सिलेंडर वापस लौटाए, ताकि दूसरे लोगों की जीवन को बचाने में सहयोग मिल सके। सिलेंडर विधायक कार्यालय अनुपम नगर रोड से निःशुल्क लिया जा सकता है

Related Articles

Back to top button