छत्तीसगढ़

6 करोड़ का सरगी एनिकेट :- जाँच आदेश जारी6 करोड़ का सरगी एनिकेट: – जाँच आदेश जारी

*6 करोड़ का सरगी एनिकेट :- जाँच आदेश जारी*

*रिपोर्ट :- भूपेंद्र गोस्वामी
*फिंगेश्वर:-* जनसंघ सेवक मंच जिला गरियाबंद द्वारा 6 करोड़ की राशि से एनिकेट निर्माण बी. जे.पी.के शासन कार्यकाल में फिंगेश्वर क्षेत्र में जलआपुर्ति के मांग एवं उद्देश्य पूर्ति हेतु स्वीकृत कार्य में भारी अनियमितताएं भ्रष्टाचार के शिकायत के जांच हेतु जिलाधीश गरियाबंद द्वारा
मु. का.पा .अधिकारी जिला पंचायत गरियाबंद श्री वर्मा जी के नाम से आदेश जारी किया गया है!
जांच अधिकारी श्री वर्मा जी नें संगठन की शिकायत पर अपना पक्ष रखने एवं आवश्यक दस्तावेज के साथ अपने कार्यालय में उपस्थिति का आदेश जारी किया है!
उक्त जानकारी जिलाध्यक्ष श्री साहू जी ने प्रेस को दी है ! संगठन नें प्रेस विज्ञप्ति में कहा कहा है कि – इतने जनमहत्व के – 6 करोड़ के एनिकेट निर्माण कार्य को जलसंसाधन विभाग द्वारा जनता जनप्रतिनिधी व मिडीया को जानकारी बिना चुपके चुपके सुनसान व गलत जगह का चयन करके जनहित के उद्देश्य को निरर्थक बना दिया गया है!

 


और निर्माण स्थल पर निर्माण होते तक सुचना बोर्ड ही नही लगाना जैसे ही संगठन के लोगों द्वारा जांच आदेश जारी हुवे तब सुचना बोर्ड लगाया गया जो भ्रष्टाचार होने का संकेत देता है!
और यह विभाग के कुमंशा का परिचायक हैं ! शिकायत बाद ही तत्काल सुचना बोर्ड लगना संदेह का दायरा में हैं जिनका जनसंघ सेवक मंच जिला गरियाबंद द्वारा संगठन ने गंभीरता से जांच की मांग की हैं!

Related Articles

Back to top button