छत्तीसगढ़

जिला पेट्रोल पेट्रोलियम डिलर एशोसिएशन के सदस्यों ने कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा से भेंटकर दिए 1 लाख रूपए का सहयोग Members of the District Petrol Petroleum Diller Association met the Collector Mr. Ramesh Kumar Sharma and contributed Rs. 1 lakh.

जिला पेट्रोल पेट्रोलियम डिलर एशोसिएशन के सदस्यों ने कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा से भेंटकर दिए 1 लाख रूपए का सहयोग

कबीरधाम जिले में कोरोना संक्रमण से लोगों को बचाने समाजिक संगठनों से मदद का सिलसिला जारी

कवर्धा, 16 अप्रैल 2021। कोविड-19 कोरोना वायरस से संक्रमित नागरिकों के बेहतर उपचार और उन्हें ऑक्सीजन सिलेण्डर उपलब्धता बनाएं रखने के लिए कबीरधाम जिले में विभिन्न सामाजिक संगठनों, सामाजसेवी संस्थानों और व्यक्तिगत रूप से राज्य शासन और जिला प्रशासन के सहयोग के लिए मदद का सिलसिला जारी है। आज जिला पेट्रोल पेट्रोलियम डिलर एशोसिएशन के सदस्य श्री गिरीराज दास वैष्णव, श्री अजीत चंद्रवंशी, श्री विजय पाण्डेय और श्री महेश चंद्रवंशी ने कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा से भेंटकर 1 लाख रूपए का चेक सहयोग प्रदान किया है।
कबीरधाम जिले में कोरोना वायरस कोविड-19 के बढ़ते प्रकरणों व अन्य नजदीकी जिलों के हालात को देखते हुए जिले के निकट भविष्य में और अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत को देखते हुए कलेक्टर श्री रमेश कुमार शर्मा द्वारा जिले के समाज प्रमुख, सामाजिक, धार्मिक संगठनों और समितियों से कोरोना संक्रमित लोगों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर दान करने की अपील की गई है। कबीरधाम जिले में कोरोना से संक्रमण से प्रभावित व्यक्तियों के बेहतर इलाज के लिए समाज प्रमुख, सामाजिक, धार्मिक संगठनों और समिति के सदस्य भी आगे आ रहे है। दान की प्राक्रिया अभी जारी है। सभी समाज, संगठन प्रमुखों का कलेक्टर श्री शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related Articles

Back to top button