छत्तीसगढ़

कोरोेना को लेकर प्रशासन सख्त, मरीज़ो के लिए कोविड सेंटर का किया शुभारंभ ।Administration strict regarding Corona, inauguration of Covid Center for patients

कोरोेना को लेकर प्रशासन सख्त, मरीज़ो के लिए कोविड सेंटर का किया शुभारंभ ।

पखांजुर छत्तीसगढ़ में कोरोना की हाहाकर मची है वही कोरोना की बढ़ती कड़ी को तोड़ने के लिये राज्य के कई जिलों को लॉक डाउन कर दिया गया है वही कांकेर जिले के पखांजुर क्षेत्र में प्रशासन कोरोना को लेकर गंभीरता दिखाते हुए क्षेत्र कोरोना मरीज़ो के लिये सर्वसुविधायुक्त कोविड सेंटर का खोला गया है।जिसमे कोरोना मरीज़ो के लिये उचित व्यवस्था को मध्यनजार रखते हुए सभी प्रकार की सामग्री रखी गई है। जिस प्रकार कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या से बड़े शहरों के अस्पतालों में तक बेड नही मिलने की समस्या से लोगो की जूझने की खबरें आ रही है।
वही पखांजुर प्रशासन द्वारा स्थानीय मरीज़ो के लिये कोविड सेंटर का खुलना एक राहत की सांस वाली खबर है। कोविड सेंटर में पर्याप्त बेड, ऑक्सीजन, मरीज़ो के लिये स्वच्छ पानी,गर्म पानी खाने की व्यवस्था 24 घंटे डॉक्टर,नर्स की व्यवस्था वाली कोविड सेंटर से स्थानीय कोविड मरीज़ो को जरूर राहत देगी। वही लगातार पखांजुर SDM धंनजय नेताम और पखांजुर तहशीलदार शेखर मिश्रा द्वारा अपनी टीम के साथ लगातार कोविड सेंटर का मुआयना किया जा रहा है स्वास्थ्य विभाग की ओर से पदस्थ डॉक्टर नर्स अपनी जिम्मेदारी से सेवा दे रहे है।
जिसपर पखांजुर SDM धंनजय नेताम का कहना है कि जिला कलेक्टर के निर्देश से पखांजुर में 50 बिस्तरों का कोविड केअर अस्पताल खोला गया है जिसमे कोरोना मरीज़ो का ईलाज होना है, क्षेत्र की सुरक्षा को मध्यनजार रखते हुये छत्तीसगढ़ महाराष्ट्र बॉडर को सील भी कर दिया गया है। वैक्सीन और कोरोना जांच किट भी जल्द पखांजुर में पर्याप्त मात्रा में मिल जायेगी।

Related Articles

Back to top button