छत्तीसगढ़

जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों की हुई बैठक जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों की हुई बैठक,

जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों की हुई बैठक,
दुकानों को खोलने व बंद करने के संबंध में किया गया विचार-विमर्श

कांकेर – जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में आज जिला पंचायत के सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई, जिसमें नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के लिए जिले में दुकानों एवं व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को खोलने व बंद करने के संबंध में विचार विमर्श किया गया तथा दुकानों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को प्रातः 06 बजे से शाम 06 बजे तक संचालित करने पर सहमति बनी। बैठक में कांकेर लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री मोहन मण्डावी, संसदीय सचिव एवं स्थानीय विधायक शिशुपाल शोरी सहित व्यापारिक प्रतिष्ठानों के प्रतिनिधियों ने दुकानों को खोलने व बंद करने के संबंध में अपन-अपनेे सुझाव रखे।
कलेक्टर चन्दन कुमार ने जिले में कोरोना वायरस के वर्तमान स्थिति एवं प्रशासन द्वारा किये जा रहे उपायों की जानकारी देते हुए बताया कि जिले में प्रतिदिन औसतन 200 प्रकरण पाये जा रहे हैं तथा प्रत्येक मरीज को लगभग 10 कर्मचारियों द्वारा जांच की जा रही है। कोविड-19 के रोकथाम हेतु जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेशों, निर्देशों का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही भी किया जा रहा है, जिसमें दुकानों को सील करने की कार्यवाही भी शामिल है। बैठक में पुलिस अधीक्षक एम.आर. अहिरे ने भी अपने सुझाव रखे।
सांसद मोहन मण्डावी एवं संसदीय सचिव शिशुपाल शोरी द्वारा अनावश्यक रूप से घूमने वाले एवं कोविड-19 के गाईडलाईन का पालन नहीं करने वालों के विरूद्ध नियमानुसार कड़ी कार्यवाही करने के लिए कहा गया। इस अवसर पर नगर पालिका परिषद कांकेर के अध्यक्ष श्रीमती सरोज ठाकुर, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. संजय कन्नौजे, अपर कलेक्टर एस.पी. वैद्य, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. जे.एल. उईके, एसडीएम कांकेर उमाशंकर बंदे सहित उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button