छत्तीसगढ़दुर्ग भिलाई

झाडिय़ों के बीच मिली महिला की जली लाश

थम नहीं रहा अज्ञात लाश मिलने का सिलसिला

भिलाई। दुर्ग जिले में अज्ञात लाश मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को एक बार फिर कुम्हारी थाना इलाके के अकोला गांव की सीमा में झाडिय़ों के बीच महिला की जली हुई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। हाल ही में यह तीसरा मामला है जिसमें लाश की पहचान नहीं हो सकी है।

कुम्हारी थाना क्षेत्र में केडिया डिस्टलरी के आगे अकोला जाने वाली सडक़ के किनारे झाडिय़ों के बीच एक महिला की जली हुई लाश मिली है। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। कुम्हारी पुलिस मृतका के पहचान की कवायद में जुट गई है। लाश मिलने की सूचना पर सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर तथा थाना प्रभारी उप निरीक्षक शुक्ला मौके पर पहुंंचे। पुुलिस के मुताबिक मृतका की उम्र 30 से 35 वर्ष होने का अनुमान है। महिला की हत्या कर पहचान छिपाने के इरादे से लाश को आग के हवाले किए जाने की संभावना पुलिस के अधिकारियों ने व्यक्त किया है।

गौरतलब रहे कि बीते गुरुवार को नंदिनी थाना क्षेत्र में गिरहोला-सेमरिया के बीच सडक़ पर खून से सने बंद बोरी में एक पुरुष की लाश मिली थी। इसी तरह जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र में भी एक युवक की लाश मिली थी। इन दोनों ही लाशों की पहचान अब तक नहीं हो सकी है। आज कुम्हारी थाना क्षेत्र में महिला की जली हुई लाश मिलने से पुलिस की चुनौती बढ़ गई है।

Related Articles

Back to top button