छत्तीसगढ़

मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं बुलाए जाने पर भीमा मंडावी की पत्नी बोलीं- उपेक्षित महसूस कर रही हूं

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ रायपुर- नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं बुलाए जाने पर छत्तीसगढ़ के दिवंगत विधायक भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने गुरुवार को कहा कि समारोह में नहीं बुलाए जाने पर खुद को उपेक्षित महसूस कर रही हूं। ओजस्वी पश्चिम बंगाल के दिवंगत कार्यकर्ताओं के परिवारों को बुलाए जाने को लेकर अपनी बात कह रही थीं।

दंतेवाड़ा स्थित अपने घर में मीडिया से बात करते हुए ओजस्वी मंडावी ने कहा कि उनके पति भी भाजपा के कार्यकर्ता थे। आज भी उनका परिवार पार्टी के लिए समर्पित है। ओजस्वी के पति और दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी की लोकसभा चुनाव के मतदान से दो दिन पूर्व 9 अप्रैल को नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर हत्या कर दी थी।

चुनाव में भारी बहुमत से जीतने के बाद मोदी दूसरी बार गुरुवार को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में शाम को होने वाले इस समारोह के लिए देश और दुनिया से तमाम मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। इन वीआईपी की लिस्ट में जो नाम सबसे अलग हैं, उनमें लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा में मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिजनों के नाम हैं।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Related Articles

Back to top button