छत्तीसगढ़

भारतीय जनता पार्टी ने स्व. बलीराम कश्यप स्मृति मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल को स्व.महेंद्र कर्मा के नाम करने के विरोध में बस स्टैंड के मुख्य चौराहें पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भारी आक्रोश के साथ पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया

कांकेर

 

*भारतीय जनता पार्टी ने स्व. बलीराम कश्यप स्मृति मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल को स्व.महेंद्र कर्मा के नाम करने के विरोध में बस स्टैंड के मुख्य चौराहें पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का भारी आक्रोश के साथ पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया।*
कांकेर: जगदलपुर स्थित प्रदेश के मेडिकल कालेज सह अस्पताल से स्व बलिराम कश्यप का नाम हटाकर स्व महेंद्र कर्मा के नाम पर करने के विरोध में आज मुख्यमंत्री भुपेश बघेल व प्रदेश की कांग्रेस सरकार का पुतला दहन भारतीय जनता पार्टी संगठन जिला कांकेर द्वारा जिले के सभी 16 मंडलो में किया गया।
शहर के पूराने बस स्टैंड में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री भुपेश बघेल का पुतला दहन कर नाम बदलने का विरोध करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई । पूर्व विधायक सुमित्रा मारकोले, जिला महामंत्री दिलीप जायसवाल व महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत ने पुतला दहन के पश्चात कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है विकास कार्य करने के बजाय विकास कार्यो को अवरुद्ध करने का ही कार्य कर रही है । ये सरकार कुछ नया करने के बजाय भाजपा शासन के दौरान बनाये गए संस्थानों का नाम बदल कर अपने नेताओं के नाम पर कर वाहवाही लूटने का ढोंग भर कर रही है । भुपेश सरकार ने पहले कुशाभाऊ ठाकरे का नाम हटाया अब स्व बलिराम कश्यप के नाम पर बने मेडिकल कालेज से उनका नाम हटा रही है । भाजपा कांग्रेस के इन कृत्यों का पुरजोर विरोध करती है । भारतीय जनता पार्टी स्व महेंद्र कर्मा का भी उतना ही सम्मान करती है जितना स्व बलिराम का परन्तु कांग्रेस को अपने नेताओं को सम्मान ही देना है तो नए संस्थान बनाकर उनका नामकरण अपने नेताओं के नाम करे । भाजपा शासन के दौरान बने संस्थानों का नाम बदल कर दुर्भावना का प्रदर्शन क्यो कर रही है ।
भारतीय जनता पार्टी जगदलपुर मेडिकल कालेज के नाम बदलने का विरोध करती है और जरूरत पड़ी तो आंदोलन भी करेगी ।
इस मौके पर राजीव लोचन सिंह, मीरा सलाम,निर्मला नेताम, देवेंद्र भाऊ, छत्रप्रताप दुग्गा, टिकेश्वर जैन, डॉ देवेंद्र साहू, दीपक खटवानी, गिरधर यादव, संजय सिन्हा, जागेश्वरी साहू, जय प्रकाश गेडाम, मीना उके, उगेश्वरी उइके, रमशीला साहू, विजय लखवानी, राकेश शर्मा, अंजू नेगी, गोकुल नाग, धर्मेंद्र, सोम सारथी, हर्ष पटेल, बिट्टू बघेल, आकाश ठाकुर, पीयूष वलेचा, हेमंत भानु नेताम, नीलू तिवारी, दोलेश जैन, अंशु शुक्ला, डॉ जे एम जैन, सहित अन्य उपस्थित रहे ।
निपेन्द्र पटेल

Related Articles

Back to top button