Uncategorized

संतराम नेताम ने संत मित्र अभियान दल को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना

केशकाल (के शशिधरण)। केशकाल विधायक व बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सन्तराम नेताम ने दिनांक 28 फरवरी 2021 को विधायक कार्यालय केशकाल में संत मित्र अभियान का शुभारंभ किया है। इस अभियान के तहत कांग्रेसी कार्यकर्ता संत मित्र के संतराम नेताम ने संत मित्र अभियान दल को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। साथ ही छत्तीसगढ़ सरकार की महत्वाकांक्षी करीब 20 योजनाओं के सम्बंध में जानकारी देते हुए अधिक से अधिक जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ दिलाना सुनिश्चित करेंगे। इसी उद्देश्य के साथ आज विधायक कार्यालय केशकाल में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पोस्टर का अनावरण करते हुए संत मित्र अभियान के तहत संत मित्र युवक दल को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया गया।

विधायक घर चलो यात्रा व चलित विधायक कार्यालय के माध्यम से जनता से हुए रूबारू

आपको बता दें कि केशकाल विधायक संतराम नेताम द्वारा इन दिनों जनता से रूबरू होने के लिए व शहर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के उद्देश्य से अनेक प्रकार की अनूठी पहल की जा रही है जिसके चलते विधायक इन दिनों प्रदेश भर में सुर्खियां बटोर रहे हैं। विगत दिनों बडेराजपुर ब्लॉक के ग्राम कोंगेरा में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायक संतराम नेताम की चलित विधायक कार्यालय का शुभारंभ किया था, जिसमे सप्ताह के सातों दिन स्पताहिक बाजारों में चलित कार्यालय लगाकर जनता की समस्याएं सुनी जा रही थी। इसके पश्चात विधायक ने घर चलो यात्रा का शुभारंभ किया था जिसके माध्यम से विधायक ने विधानसभा क्षेत्र के लगभग 15-20 गांव में घर घर जाकर लोगो से मुलाकात कर उनका हाल जाना तथा जनसमस्याओं को सुना।

शासन की महत्वाकांक्षी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाना संत मित्र अभियान का उद्देश्य- संतराम नेताम

इस विषय पर मीडिया से बातचीत के दौरान केशकाल विधायक संतराम नेताम ने बताया कि आज हमारे कार्यालय में संत मित्र अभियान का शुभारंभ हुआ है। यह प्रत्येक गांव के घर घर जाएंगे तथा हमारी सरकार की महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाएंगे। साथ ही छ.ग. सरकार द्वारा घर परिवार के किसी भी व्यक्ति का गंभीर बीमारियों के मुफ्त ईलाज के लिऐ रू. 20 लाख तक सहायता राशि से इलाज होने जानकारी भी दी। प्रत्येक गांव को समसयाओं को हमारे पास लाएंगे जिसका हम अपने स्तर पर, प्रशासनिक स्तर पर अथवा प्रदेश स्तर पर निराकरण करने का प्रयास करेंगे। हमारा लक्ष्य है कि आगामी समय मे लगभग 10,000 संत मित्र गांव गांव जाकर यह कार्य करेंगे। साथ ही पिछले समय में आपका संत आपका द्वार अभियान व  भविष्य होने वाले अभियान का परिणाम जनता जर्नादन के उपर एवं ग्रामीण के उपर छोड दिये जाने की जानकारी दी है,, जनता ने हमे सेवा का मौका दिया है हमारा प्रयास रहेगा कि हम जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए उनके उम्मीदों पर खरा उतर सकें।

राजीव गुप्ता

Rajeev kumar Gupta District beuro had Dist- Kondagaon Mobile.. 9425598008

Related Articles

Back to top button