छत्तीसगढ़

बोधघाट पुलिस ने अवैध शराब तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया

राजा ध्रुव। जगदलपुर – बोधघाट पुलिस ने अवैध रूप से शराब तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध शराब के साथ एक कार जब्त किया है।
बोधघाट टीआई धनंजय सिन्हा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक सफेद रंग की कार में अन्य राज्य की अवैध शराब का परिवहन करते हुए करकापाल की तरफ जा रहा है। सूचना मिलते ही बस्तर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा – निर्देश पर पुलिस की टीम का गठन किया गया।करकापाल में स्थित रेलवे नाके पर वहां से गुजरने वाले वाहनों की चेकिंग करना शुरू किया। इसी दौरान पुलिस ने एक कार मारुति सुजुकी एस्टिलो सीजी 17 केई 2476 को रोक लिया। इसके बाद पुलिस ने कार में सवार युवक से पूछताछ करते वाहन की तलाशी लेना शुरू किया। वाहन तलाशी में पुलिस ने कार से 10 कार्टून में लगभग अंग्रेजी शराब के 500 नग पौवा बरामद किया। जिसकी कीमत 60 हजार रुपये आंकी गई है। अवैध अंग्रेजी शराब बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी कमलेश नायक उर्फ सोनू (26) निवासी

 

कोंडागाँव को गिरफ्तार कर लिया है। टीआई ने बताया कि कार से बरामद अवैध अंग्रेजी शराब मध्यप्रदेश से लाया गया था। पुलिस ने आबकारी एक्ट की धारा 34 (1)(क)(2) के तहत कार्रवाई करते हुए आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Related Articles

Back to top button