Uncategorized

अष्टमी को होने वाली भारत माता की आरती आज शाम 7 बजे भारत माता प्रतिमा स्थल पर होगी. इस आरती।का आयोजन करने वाली संस्था मां भारती राष्ट्र जागरण मंच द्वारा आरती की पूरी तैयारी कर ली गई है

*प्रेस विज्ञप्ति*
भारत माता की आरती आज,
वार्ड में दीपदान कर शामिल होने का न्योता दिया समिति ने
कवर्धा. 5 वर्षों से भी अधिक समय से निरन्तर जारी हर माह की शुक्ल पक्ष की अष्टमी को होने वाली भारत माता की आरती आज शाम 7 बजे भारत माता प्रतिमा स्थल पर होगी. इस आरती।का आयोजन करने वाली संस्था मां भारती राष्ट्र जागरण मंच द्वारा आरती की पूरी तैयारी कर ली गई है .आयोजक संस्था द्वारा कोरोना महामारी को देखते हुए श्रद्धालुओं से अपील की गई है कि मास्क का उपयोग अवश्य करें, खुद की एवम् परिसर की साफ सफाई का ख्याल रखें तथा सरकारी गाइड लाइन के हिसाब से आपस में दूरी बनाकर ही आरती में शामिल हों.
आरती में लोगों को जोड़ने के अपने अभियान के तहत आज आयोजन समिति के सदस्यों ने वार्ड नंबर 20 में दीपदान अभियान चलाया,जिसमे लगभग 200 से ज्यादा घरों में दिए देकर उनसे आरती में शामिल होने का आव्हान किया गया. इस दीपदान अभियान कार्यक्रम के प्रभारी दीपक सिंह ठाकुर के साथ साथ इस अभियान में वार्ड के पार्षद प्रतिनिधि अनिल साहू, आशुतोष गुप्ता, कपिल नाथ योगी, गोलू भाई, राजेश ठाकुर,आशीष सोनी,जसविंदर बग्गा शामिल हुए.
आरती के निर्धारित समय साढ़े सात बजे से पहले ठाकुर समाज की संस्था द्वारा सांगीतिक सुंदर काण्ड का पाठ किया जाएगा और देशभक्ति गीत भी प्रस्तुत किए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button