दैनिक राशिफल

2 मार्च क्या कहते है आपके सितारे

मेष (Aries) : कार्यक्षेत्र में आपकी छवि बिगड़ने के आसार हैं, क्रोध पर काबू रखें. लड़ाई-झगड़े मानसिक परेशानी देंगे. वैवाहिक सम्बन्ध आपके जीवन में सौम्यता का कारण बनेगा.

 

वृषभ (Taurus) : कोर्ट-केस की वजह से परेशानी हो सकती है. आपका आत्मविश्वास कहीं दूसरों को अहंकार जैसा न लगे. खर्चों पर काबू रखें और तुलसी अर्क का सेवन करें.

 

मिथुन (Gemini) : अपनों की अपेक्षाएं पूरी न कर पाने के कारण कुछ परेशान रह सकते हैं. मां के साथ कुछ समय व्यतीत करें, आप पाएंगे कि मां के प्रेम से आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी.  

 

कर्क (Cancer) : बच्चों को लेकर कुछ तनाव हो सकता है.  छोटी-मोटी स्वास्थ्य समस्याएं रहेंगी, भोजन और दिनचर्या को सुधारने से स्वास्थ्य ठीक होने लगेगा. सप्ताह के अंत में कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

सिंह (Leo) : वात की अधिकता शारीरिक समस्याएं देगी. कामदेव का विशेष प्रभाव रहेगा और अपने प्रेमी के साथ यात्रा का योग है. अधिक चलने से बचें और रात्रि जागरण या देर से सोने से बचना बेहतर होगा.

 

कन्या (Virgo) : परिवार के साथ अधिक समय बिताएंगे. कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी जिससे मानसिक आराम मिलेगा. मामा पक्ष से कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.  

 

तुला (Libra) : संबंधों में संतुलन बिगड़ेगा जिससे आपको झुंझलाहट अनुभव होगी. मन की थकान शरीर को प्रभावित करेगी. रोज सुबह ब्राह्मी का सेवन करें.

 

वृश्चिक (Scorpio) : आर्थिक समस्याएं चिंता बढ़ा सकती हैं, बेहतर होगा पहले से ही धन की बचत पर ध्यान दें. उच्चाधिकारियों से परेशानी मिलेगी. माह के मध्य में कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

 

धनु (Sagittarius) :  परिवार के किसी सदस्य की स्वास्थ्य समस्याओं के कारण चिंतित रहेंगे. धन को लेकर सचेत रहें, किसी भी प्रकार के लेन-देन से बचना बेहतर होगा.  

 

मकर (Capricorn) : इस माह किसी समारोह में आनंद होगा. किसी व्यक्ति विशेष के सहयोग से सफलता की नयी उम्मीद मिलेगी. माह के मध्य में राहु से पीड़ित रहेंगे सावधान रहें कोई दुर्घटना हो सकती है.  

कुम्भ (Aquarius) : किसी नये सम्बन्ध या साझेदारी के लिए यह माह अच्छा नहीं है, कार्यक्षेत्र में सचेत रहें. यात्रा करते हुए सावधान रहें चोट लगने के आसार हैं.

 

मीन (Pisces) :  इस माह धार्मिक रूचि बढ़ेगी और आप अधिक समय स्वयं को समझने में लगाएंगे. व्यायाम करते हुए सावधान रहे कहीं डॉक्टर के पास न जाना पड़े. 

 

 

 

Related Articles

Back to top button