Uncategorized

महिलाओं से फर्जी फॉर्म भरा रही कांग्रेस! महालक्ष्मी नारी न्याय योजना पर खुद कांग्रेस नेता ने किया खुलासा

Mahalaxmi Nari Nyay Yojana fake form रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस द्वारा लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान महिलाओं से महालक्ष्मी नारी न्याय योजना का फॉर्म भरवाए जाने पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा एक बार और महिलाओं को छलने का प्रयास किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि जगदलपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य ने खुद जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर इस योजना के तहत कांग्रेस द्वारा कोई अधिकृत फॉर्म जारी नहीं किए जाने की बात कही है।

read more: Congress Candidate List : कांग्रेस ने जारी की प्रत्याशियों की एक और सूची, इन सीटों के लिए नामों का ऐलान, जानें किसे-कहां से मिला टिकट

आज इस संबंध में संजय श्रीवास्तव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस ली । उन्होंने प्रदेश में कांग्रेस की सरकार जाने के बाद कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगाँव से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल की राजनीतिक दशा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि न केवल कांग्रेस जनता के मन से उतरी है, बल्कि भूपेश बघेल भी जनता के साथ-साथ कार्यकर्ताओं और अब परिवार के लोगों को मन से भी उतर गए हैं, जिनकी भाभी सीमा बघेल ने भी कांग्रेस छोड़ भाजपा में प्रवेश कर लिया है।

वहीं इस पर कांग्रेस के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि इस योजना के लिए छत्तीसगढ़ की 50 लाख से अधिक महिलाओं ने फॉर्म भर दिया है । महालक्ष्मी न्याय योजना के प्रभाव से भाजपा बौखला गई है, इसलिए बिना तथ्य के आरोप लगा रही है ।

read more: Narayanpur News : Helicopter से मतदान दल रवाना | 33 मतदान दलों को किया गया रवाना | देखिए

बता दें कि एक दिन पहले ​निवार्चन आयोग में महिलाओं से फेक फॉर्म भरवाए जाने की शिकायत भाजपा नेताओं द्वारा बस्तर में की गई थी। जिस पर जगदलपुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुशील मौर्य ने खुद जिला निर्वाचन अधिकारी को पत्र लिखकर इस योजना के तहत कांग्रेस द्वारा कोई अधिकृत फॉर्म जारी नहीं किए जाने की बात कही थी, जिलाध्यक्ष का वह लेटर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi

Related Articles

Back to top button