Day: November 8, 2018

आपसी रंजिश के चलते युवक की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

भिलाई. छावनी थाना के सोनियां गांधी नगर में बुधवार को आपसी रंजिश के चलते एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. आरोपी एन गोपाल ने आपसी रंजिश के कारण अमित चौरसिया पर ताबड़तोड़ चाकू हमला कर मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. जहां युवक उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी एन गोपाल को पुलिस ने गिरफ्तार जेल भेजा दिया है.

दीपावली के दिन रात्री करीब 9 बजे हुई घटना के बाद नगर में तनातनी का माहौल पसर गया. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सोनिया गांधी नगर में गाली-गलौच के साथ राहगीरों से अभद्र व्यवहार कर रहा था. तभी अचानक अमित चौरसिया को निशाने पर ले लिया. तिमतिमाए आरोपी एन गोपाल ने आवेश में आकर चाकू से पेट में दर्जनों वार कर दिया. गंभीर हालत में अस्पताल ले जाने के बाद युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. शव का पीएम कर परिजनों को सौप दिया गया.

कई अपराधों पर जमानत पर रिहा था आरोपी 

आरोपी एन गोपाल पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है.आरोपी एन गोपाल पहले कई अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुका है. छावनी थाने में ही आरोपी पर लगभग आधा दर्जन मामला पंजीबद्व है. पुलिस के मुताबिक नशे का आदि आरोपी को चुनावी आचार संहिता के पूर्व पुलिस ने 25 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत गिरफ्तार किया था. जिसके बाद आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आया था और 4 दिन बीतने के बाद आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया.

9 नवम्बर की राशिफल -अजित शाश्त्री

मेष राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>आपमें से जो दफ़्तर में ओवरटाइम कर रहे थे और ऊर्जा की कमी से जूझ रहे थे, आज उन्हें फिर वैसी ही समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है। जेवर और एंटीक में निवेश फ़ायदेमंद रहेगा और समृद्धि लेकर आएगा। घरेलू ज़िंदगी सुकूनभरी और ख़ुशनुमा रहेगी। कोई अच्छी ख़बर या जीवनसाथी/प्रिय से मिला कोई संदेश आपके उत्साह को दोगुना कर देगा। अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें। लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। आप अपने जीवन की कुछ यादगार शामों में से एक आज अपने जीवनसाथी के साथ बिता सकते हैंं।

वृष राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>मौज-मस्ती और मनपसंद काम करने का दिन है। कोई बड़ी योजनाओं और विचारों के ज़रिए आपका ध्यान आकर्षित कर सकता है। किसी भी तरह का निवेश करने से पहले उस व्यक्ति के बारे में भली-भांति जाँच-पड़ताल कर लें। जब आप समूह में हों तो ध्यान रखें कि आप क्या कह रहे हैं, बिना ज़्यादा समझे-बूझे अचानक कहे गए शब्दों के चलते आप कड़ी आलोचना के शिकार हो सकते हैं। पुरानी यादों को ज़ेहन में ज़िंदा कर दोस्ती को फिर से तरोताज़ा करने का वक़्त है। नई परियोजनाओं और कामों को अमली जामा पहनाने के लिए बेहतरीन दिन है। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। अगर आप कोशिश करें तो आप अपने जीवनसाथी के साथ अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन आज गुज़ार सकते हैं।

मिथुन राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और प्रगति निश्चित है। अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। एक पारिवारिक आयोजन में आप सभी के ध्यान का केन्द्र होंगे। प्यार एक ऐसा जज़्बा है जिसे न सिर्फ़ महसूस किया जाना चाहिए, बल्कि अपने प्रिय के साथ बांटना भी चाहिए। भले ही छोटी-मोटी बाधाओं का सामना करना पड़े, लेकिन कुल मिलाकर यह दिन कई उपलब्धियाँ दे सकता है। उन सहकर्मियों का ख़ास ध्यान रखें, जो उम्मीद के मुताबिक़ चीज़ न मिलने पर जल्दी ही बुरा मान जाते हैं। आप जिस प्रतियोगिता में भी क़दम रखेंगे, आपका प्रतिस्पर्धी स्वभाव आपको जीत दिलाने में सहयोग देगा। आपके आस-पास के लोग कुछ ऐसा कर सकते हैं, जिसके चलते आपका जीवनसाथी आपकी तरफ़ फिर से आकर्षित महसूस करेगा।

कर्क राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>किसी पुराने दोस्त से मुलाक़ात आपका मन ख़ुश कर देगी। रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे। आपकी ज्ञान की प्यास आपको नए दोस्त बनाने में मददगार साबित होगी। आज आपको अपने प्रिय का एक अलग ही अन्दाज़ देखने को मिल सकता है। अपनी पेशेवर क्षमताओं को बढ़ाकर आप करिअर में नए दरवाज़े खोल सकते हैं। अपने क्षेत्रे में आपको अपार सफलता मिलने की संभावना भी है। अपनी सभी क्षमताओं को निखारकर औरों से बेहतर बनने की कोशिश करें। अगर आप किसी विवाद में उलझ जाएँ तो तल्ख़ टिप्पणी करने से बचिए। अगर थोड़ी-सी कोशिश की जाए तो जीवनसाथी के साथ आज का दिन आपकी ज़िन्दगी के सबसे रोमानी दिनों में से एक हो सकता है।

सिंह राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>शराब से दूर रहें, क्योंकि इससे आपकी नींद में खलल पड़ेगा और आप गहरे आराम से महरूम रह सकते हैं। आज अगर आप दूसरों की बात मानकर निवेश करेंगे, तो आर्थिक नुक़सान तक़रीबन पक्का है। आपको बच्चों के साथ कुछ समय बिताने, उन्हें अच्छे संस्कार देने और उनकी ज़िम्मेदारी समझाने की ज़रूरत है। आपको प्यार में ग़म का सामना करना पड़ सकता है। व्यावसायिक साझीदार सहयोग करेंगे और आप साथ मिलकर टलते आ रहे कामों को पूरा कर सकते हैं। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। आपका वैवाहिक जीवन आपके परिवार के चलते नकारात्मकर रूप से प्रभावित हो सकता है, लेकिन आप दोनों होशियारी से चीज़ें संभाल सकते हैं।

कन्या राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>हँसमुख रिश्तेदारों का साथ आपके तनाव को कम करेगा और आपको ज़रूरी आराम देगा। आप ख़ुशनसीब हैं कि आपके ऐसे सगे-संबंधी हैं। केवल एक दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। मुमकिन है कि परिवार वाले आपकी उम्मीदों को पूरा न कर सकें। इस बात कि इच्छा न करें कि वे आपके मुताबिक़ काम करेंगे, बल्कि अपने काम करने का तरीक़ा बदलकर पहल करें। आज आप इश्क़ की चाशनी ज़िन्दगी में घुलती हुई महसूस करेंगे। सहकर्मियों और वरिष्ठों से मिला सहयोग आपके उत्साह में इज़ाफ़ा करेगा। हितकारी ग्रह कई ऐसे कारण पैदा करेंगे, जिनकी वजह से आज आप ख़ुशी महसूस करेंगे। वैवाहिक जीवन में गर्मजोशी और गर्म खाने की बहुत एहमियत है; आप आज दोनों का ही लुत्फ़ उठा सकते हैं।

तुला राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>आप भावनात्मक तौर पर बहुत संवेदनशील हैं, इसलिए ऐसे हालात से बचें जो आपको चोट पहुँचा सकते हों। आज आपका सामना कई नई आर्थिक योजनाओं से होगा- कोई भी फ़ैसला करने से पहले अच्छाईयों और कमियों पर सावधानी से ग़ौर फ़रमाएँ। घरेलू कामकाज आपको ज़्यादातर वक़्त व्यस्त रखेंगे। आपका साहस आपको प्यार दिलाने में सफल रहेगा। नई शुरू की परियोजनाएँ उम्मीद के मुताबिक़ परिणाम नहीं देंगी। अगर आप यात्रा कर रहें है तो सभी ज़रूरी दस्तावेज़ साथ रखना न भूलें। ऐसा लगता है कि आपके जीवनसाथी आज आपके ऊपर ख़ास ध्यान देंगे।

वृश्चिक राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। हालाँकि धन आपकी मुट्ठियों से आसानी से सरक जाएगा, लेकिन आपके अच्छे सितारे तंगी नहीं आने देंगे। आपका मज़ाकिया स्वभाव आपके चारों ओर के वातावरण को ख़ुशनुमा बना देगा। रोमांस के लिए अच्छा दिन है। कामकाज में थोड़ी मुश्किल के बाद आपको दिन में कुछ अच्छा देखने को मिल सकता है। अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। अपने साथी पर किया गया संदेह एक बड़ी लड़ाई का रूप ले सकता है।

धनु राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>आपका प्रबल आत्मविश्वास और आज के दिन का आसान कामकाज मिलकर आपको आराम के लिए काफ़ी वक़्त देंगे। जिन लोगों को आप जानते हैं, उनके ज़रिए आपको आमदनी के नए स्रोत मिलेंगे। परिवार के सदस्यों का आपके जीवन में विशेष महत्व होगा। अपने प्रिय से कुछ भी तल्ख़ कहने से बचें- नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। एक ऐसा वक़्त जब नौकरियों या व्यापार के नए प्रस्ताव आएंगे, आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा। आज लोग आपकी वह प्रशंसा करेंगे, जिसे आप हमेशा से सुनना चाहते थे। ख़ुद तनावग्रस्त होने की झल्लाहट आप बेवजह अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं।

मकर राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>क़िस्मत के भरोसे न बैठें और अपनी सेहत सुधारने के लिए ख़ुद मेहनत करें, क्योंकि हाथ पर हाथ रखे रहने से कुछ नहीं होने वाला। अब वक़्त आ गया है कि आप अपना वज़न क़ाबू में करें और स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम का सहारा लें। आप ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो। दूसरों के मामलों में दख़ल देने से आज बचें। रोमांस के लिहाज़ से बहुत अच्छा दिन नहीं है, क्योंकि आप आज सच्चा प्यार ढूंढने में विफल हो सकते हैं। अगर आपको एक दिन की छुट्टी पर जाना है तो चिंता न करें, आपकी ग़ैरहाज़िरी में सभी काम ठीक से चलते रहेंगे। और अगर किसी ख़ास वजह से कोई परेशानी खड़ी भी हो जाए, तो आप लौटने पर उसे आसानी से हल कर लेंगे। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ी दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन दिन के आख़िर में आपका जीवनसाथी आपकी परेशानियों को सहलाएगा।

कुम्भ राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>शारीरिक लाभ के लिए, विशेषकर मानसिक तौर पर मज़बूती हासिल करने के लिए ध्यान और योग का आश्रय लें। अटके हुए मामले और घने होंगे व ख़र्चे आपके दिमाग़ पर छा जाएंगे। आपका अड़ियल रवैया घर पर लोगों के दिलों को चोट पहुँचा सकता है, यहाँ तक कि नज़दीकी दोस्त भी आहत हो सकते हैं। याद रखिए कि आँखें कभी झूठ नहीं बोलतीं। आज आपके प्रिय की आँखें आपको वाक़ई कुछ ख़ास बताएंगी। अपना रवैया ईमानदार और स्पष्टवादी रखें। लोग आपकी दृढ़ता और क्षमताओं को सराहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। आज आप महसूस करेंगे कि शादी का बंधन वाक़ई स्वर्ग में बनाया जाता है।

मीन राशि का कल का राशिफल (9 नवम्बर, 2018)<br/><br/>इच्छाशक्ति की कमी आपको भावनात्मक और मानसिक परेशानियों में फँसा सकती है। अतिरिक्त धन को रिअल एस्टेट में निवेश किया जा सकता है। पुराने परिचितों से मिलने-जुलने और पुराने रिश्तों को फिर से तरोताज़ा करने के लिए अच्छा दिन है। सैर-सपाटे पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है, जो आपकी ऊर्जा और उत्साह को तरोताज़ा कर देगा। लम्बे समय से अटके फ़ैसलों को अमली जामा पहनाने में क़ामयाबी मिलेगी और नयी योजनाएँ आगे बढेंगी। तनाव से भरा दिन, जब नज़दीकी लोगों से कई मतभेद उभर सकते हैं। आपको महसूस होगा कि आपका जीवनसाथी इससे बेहतर पहले कभी नहीं हुआ।

प्रताप मध्यानी ने प्रकाश देशलहरा जी का आशीर्वाद लेकर जीत सुनिश्चित की

दुर्ग – आज दिनांक 08/11/2018 को दुर्ग लोकसभा कार्यालय में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) युवा लोकसभा अध्यक्ष विवेक मिश्रा एवं शहर अध्यक्ष युवा ख़ालिक़ रिज़वी शेरू के द्वारा बैठक आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि दुर्ग लोकसभा अध्यक्ष श्री प्रकाश देशलहरा जी व विशेष अतिथि दुर्ग विधानसभा प्रत्याशी श्री प्रताप मध्यानी जी थे बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) में प्रत्याशी श्री प्रताप मध्यानी जी को विजयी बनाने के लिए रणनीति को लेकर चर्चा की गई दीपावली के शुभ दिन पर सभी गिले शिकवे दूर कर दीपावली की शुभकामनाओं के साथ प्रताप मध्यानी जी ने दुर्ग लोकसभा अध्यक्ष प्रकाश देशलहरा जी से  उनके नेतृत्व में चुनाव में लड़ने का आशीर्वाद लेकर अपने उदबोधन में सुनिश्चित जीत का दावा प्रस्तुत किया बैठक को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष के द्वारा दीपावली की शुभकामनाओं के साथ उपस्थित युवा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पार्टी की योजनाओं और पार्टी के चुनाव चिन्ह को जन जन तक किस तरह पहुँचाया जाए के बारे में जानकारी देते हुए अपने सारगर्भित उदगार से युवाओं में जोश का संचार किया । बैठक को युवा अध्यक्ष लोकसभा विवेक मिश्रा जी लोकसभा उपाध्यक्ष इलियास चौहान  युवा शहर अध्यक्ष ख़ालिक़ रिज़वी व नगरीय निकाय अध्यक्ष लंगूर सोनी ने भी संबोधित किया आज की बैठक में लोकसभा उपाध्यक्ष एन विश्वनाथ लोकसभा महामंत्री जगदीश मिश्रा संगठन मंत्री तनवीर ज़मील पीयूष देशलहरा आई टी सेल संभाग अध्यक्ष मनीष मिश्रा आसिफ अली पाशी जीतू राठी सूर्यमणि मिश्रा सुनील मध्यानी के साथ अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे सभी ने एकस्वर में पार्टी प्रत्याशी को विजयी बनाने का संकल्प लिया उक्त जानकारी दुर्ग लोकसभा कार्यालय से प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी सुनील श्रीवास्तव द्वारा दी गयी ।

दो दिवसीय भव्य डीजे डांस प्रतियोगिता का आयोजन, निखरेगी प्रतिभा

पाटन – दो दिवसीय डीजे डांस का आयोजन 10व 11नवम्बर बोरेंदा मे किया जा रहा है,जिसमे विभिन्न प्रकार के कलाकार भाग लेकर प्रस्तुति देंगे, जिसमें रिकार्डिंग डांस, हीप हाप व छतीसगढ़िया गानों शानदार तरीके से प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें एकल वर्ग पर प्रथम3000,द्वितीय 2001,व तृतीय स्थान में 1001रूपये इनाम घोषित किया गया है, और युगल वर्ग पर प्रथम स्थान में 5001,द्वितीय3001,व तृतीय 2001रूपये इनाम निर्धारित है,डीजे डांस आयोजन कर क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ टीम व प्रतिभा की खोज करना मुख्य उद्देश्य है,

भव्य अखाड़े का आयोजन, होगा मातर मिलन समारोह

पाटन – दीपावली पर्व जो खुशियों का त्यौहार मनाया जाता है, जो विभिन्न परमपराओं का समेटे हुए हैं, इसी कडी मे समीपस्थ ग्राम तरीघाट जहा पर भव्य अखाड़े के साथ मातर मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, स्थानीय यादव के तत्वावधान में होगा ,पिछले कई सालो से इस तरह के आयोजन तरीघाट मे होते आ रहा है, जिसे देखने लोग दुर दुर से आते हैं, समाज के जीवन यादव ने बताया कि समाजिक परमपराओं का निर्वहन करते हुए हर साल यादव समाज ने विशेष तौर पर मातर मिलन समारोह कर रहे ताकि छत्तीसगढ़ की संस्कृति, परमपरा को बचाये रख सके,व लोगों को उनसे अवगत करवाया जाए,मातर के दिन दिनभर विभिन्न प्रकार के पूजापाठ भी होते हैं जो सवेरे से शाम तक चलता है, जो यादव समाज के लोग बडी खुशी व धूमधाम व भाईचारे के साथ मिलकर करते हैं, रात के दंगल का आयोजन कर लोगों को प्रसादी का वितरण किया जाता है

एटीएम से नहीं निकली राशि, फिर भी आ गया ट्रांजेक्शन का मैसेज

सबका संदेश न्यूज़ छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार- त्योहारी सीजन में खरीदारी करने के पहले लोग एटीएम में पैसा निकालने जा रहे हैं लेकिन शहर के राष्ट्रीयकृत बैंक के एटीएम में ट्रांजेक्शन के बाद भी पैसे नहीं निकल पा रहे हैं, जिसके चलते लोगों को अनेक प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बैंकों में लगी भीड़ की वजह से इस तरह की समस्या को खाताधारक बैंक के अधिकारी व कर्मचारियों को बता नहीं पाए। वहीं एकाध लोग जब समस्या लेकर बैंक पहुंचे तो उन्हें कस्टमर केयर पर ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराने का हवाला दे दिया गया। मंगलवार को कई खाताधारक इतने मजबूर हो गए थे कि जेब में पैसा नहीं था और एटीएम में पैसा होने के बाद भी कुछ नहीं कर पा रहे थे। सभी मजबूर थे, वे कोसते रहे कि जब भी पैसा निकालने की हड़बड़ी रहती है, एटीएम में कोई न कोई गड़बड़ी रहती है।एटीएम में पैसों को लेकर बैंक प्रबंधन ने लोगों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं होने का हामी तो भर दी थी लेकिन ग्राउंड रिपोर्ट को लेकर नईदुनिया ने पड़ताल की तब लोगों की परेशानी और बैंक के दावे की वास्तविकता सामने आई। शहर की एटीएम की हकीकत यह है कि एटीएम में पैसा नहीं है, जहां है वहां पैसा निकल नहीं रहा है तो कहीं पर्ची नहीं निकल रही है। एटीएम के डिस्प्ले में ट्रांजेक्शन होने की पुष्टि हो रही है, साथ ही मोबाइल में मैसेज आ रहा है कि एकाउंट से पैसे कट गया है। जबकि हकीकत में एटीएम से पैसा नहीं निकला है और लोग इंतजार कर रहे हैं कि कब पैसा बाहर निकलेगा। इंतजार के बाद भी कुछ हासिल नहीं हुआ।

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

आदेश के अनुसार बीएलओ की ड्यूटी अन्य जगह नहीं लगाई जाएगी

सबका संदेस न्यूज़ छत्तीसगढ़ मरवाही- निर्वाचन आयोग के आदेश के अनुसार बीएलओ की ड्यूटी अन्य जगह नहीं लगाई जाएगी,वे अपने मतदान केंद्र में ही मतदान के दिन ड्यूटी करेंगे। जिला निर्वाचन कार्यालय बिलासपुर के द्वारा प्रेमसिंह सरोठे, तोपेंद्र कुमार,सुरतान सिंह,वंशधारी पाव,बालसिंह पवार,इंद्रपाल सिंह,बेचू सिंह मास्को,राजेश कुमार रोहिणी, विजय कुमार काशीपुरी,दीपक प्रजापति,अखिलेश कुमार राय,अमान प्रसाद कैवर्त,अशोक दास सोनवानी,राजकमल लहरे,राजाराम, सुखदेव सिंह पोर्ते, दयावान नागेश,सत्य पाल जायसवाल, रामरतन कैवर्त,छोटेसिंह उदय, रोहित मरावी, मेदनी प्रसाद बढ़गैंया है। इन 22 बूथ लेबल अधिकारियों की ड्यूटी चुनाव प्रशिक्षण करने के लिए लगा दी गई हैं।

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

बेमेतरा जिले जुआ खेलने वाले के ऊपर हो रहा है कार्यवाही

सबका संदेश ब्यूरो बेमेतरा

127 जुआरियों पर जुआ एक्ट के तहत की गई कार्यवाही
कुल जुआ प्रकरण 31 आसामी 127 कुल जप्ती रकम 28,330 रूपये

बेमेतरा=थाना-नवागढ – के ग्राम-अतरगांव, देवरी, झांकी व ग्राम-घोघरा में सार्वजनिक स्थान पर रूपये पैसे का दांव लगकर जुआ खेल रहें की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 24 आरोपियों 01. खेलकुमार 02. मिलन प्रसाद 03. मनोज माथुर 04 राजेन्द्र कुमार 05 करन टण्डन 06 राजेन्द्र कुमार 07 मनीष साकिनान अतरगांव, व ग्राम-घोघरा से 08. शिवनंदन साहू 09. सरजू साहू 10. चिन्ताराम और ग्राम देवरी से आरोपी 11. रामाधर 12 धनीराम निषाद अन्य 04 एवं ग्राम झांकी के आरोपी 17 विश्वनाथ 18 गोविन्द साहू 19 कमलेश कुमार 20 भरत साहू 21 प्रदीप यादव 22 रूपेश कुमार 23 दिलीप साहू अन्य 01 साकिनान झांकी नवागढ को जुआ खेलते पकड़ा गया इन आरोपीयों के पास से जप्ती कुल जुमला रकम नगदी 4,130 रू एवं बावन पत्ती तास को जब्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

02.थाना-साजा – के ग्राम- डंगनिया , जगन्नाथपुर , काचरी , मोहंगांव , मोहाभाठा ,साजा और परपोडा में सार्वजनिक स्थान पर रूपये पैसे का दांव लगकर जुआ खेल रहें की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 09 आरोपियों 01. संजू 02. देवादास 03. महेश विश्वकर्मा 04. पतिराम 05 जेठूराम साकिनान डंगनिया देवकर और 06. सनाथ जागडे / 07. अन्य 28 को जुआ खेलते पकड़ा गया इन आरोपीयों के पास से जप्ती कुल जुमला रकम नगदी 7,820 रू एवं बावन पत्ती तास को जब्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

03.थाना-नांदघाट – के ग्राम-ढापापारा, कुरा, व टेमरी में सार्वजनिक स्थान पर रूपये पैसे का दांव लगकर जुआ खेल रहें की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 17 आरोपियों 01. लिीप कुमार 02. नारायण डेहरे 03. अशोक वर्मा साकिनान ढापापारा 04. ललित यादव 05. प्रेमसिंह 06. रामकुमार 07. प्रेमदास 08 रामरतन जोशी 09 शंकर वर्मा 10 खिलेश 11 किरण सिंह 12 गैंदराम साकिनान कुरा व 13. हिरा साहू 14 शत्रुहन अन्य 03 साकिनान टेमरी को जुआ खेलते पकड़ा गया इन आरोपीयों के पास से जप्ती कुल जुमला रकम नगदी 2,820 रू एवं बावन पत्ती तास को जब्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

04.थाना-बेरला – के ग्राम-तारालिम में तीन जगह , ग्राम लावातारा, , सिलघाट व ढाबा में अलग-अलग जगहो में सार्वजनिक स्थान पर रूपये पैसे का दांव लगकर जुआ खेल रहें की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 25 आरोपियों 01. बाकेलाल 02. अघनू साहू 03 रामसुघगी 04 चंदन पाटिल अन्य 06 साकिनान तारालिम बेरला व 07. पिन्टू यादव 08 गोपी धोबी 09 रामचन्द्र साहू अन्य 06 साकिनान लावातारा बेरला 16 गैंदू निषाद 17. डामन यादव अन्य 04 साकिन सिलघट. 21 भुनेश्वर निषाद 22 संतोष निषाद अन्य 03 साकिनन ढाबा को जुआ खेलते पकड़ा गया इनके पास से जप्ती कुल जुमला रकम नगदी 6,120 रू एवं बावन पत्ती तास को जब्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

05.थाना-दाढी – के ग्राम-पुडतला में सार्वजनिक स्थान पर रूपये पैसे का दांव लगकर जुआ खेल रहें की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 04 आरोपियों 01. राजेन्द्र निर्मलकर 02. मूलचंद अन्य 02 साकिन पुडतला को जुआ खेलते पकड़ा गया इनके पास से जप्ती कुल जुमला रकम नगदी 2270 रू एवं बावन पत्ती तास को जब्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

06.थाना-बेमेतरा – के ग्राम- बाबामोहतरा व ढारा से अलग-अलग जगहो में सार्वजनिक स्थान पर रूपये पैसे का दांव लगकर जुआ खेल रहें की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए 18 आरोपियों 01. गोपी मेहर 02. तिलकराम 03. गजानंद साहू 04. गैकरण साहू अन्य 09 साकिनान बाबामोहतरा व 14 मेयराम चतुर्वेदी 15 अमेश्वर साहू अन्य 03 .सभी साकिनान ढारा बेमेतरा को जुआ खेलते पकड़ा गया इन आरोपीयों के पास से जप्ती कुल जुमला रकम नगदी 4660 रू एवं बावन पत्ती तास को जब्त कर धारा 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया
———-
संजु जैन
सबका संदेश न्यूज बेमेतरा देवरबीजा