पटरीपार वोरा को मिला जनसमर्थन लोगो में दिखा भारी उत्साह

वृद्ध महिला ने माता बन वोरा को दिया जीत का आशीर्वाद

दुर्ग। दुर्ग शहर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी अरुण वोरा के दूसरे दिन के जनसंपर्क के दौरान पटरीपार वासियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। श्री वोरा ने मंगवलवार को  वार्ड  17 से 20 औद्योगिक क्षेत्र व् शहीद भगत सिंह उत्तर, दक्षिण मे सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान पटरीपार लोगो मे श्री वोरा के प्रति भारी उत्साह देखने को मिला, जैसे ही अरुण वोरा क्षेत्र में पहुंचे निवासियों दावारा ढोल नगाड़े से स्वागत किया और पूर्ण विश्वास दिलाया कि आप इस चुनाव में भी भारी मतों से विजयी होंगे। क्षेत्रवासियों ने कहा की आपकी उपस्थिति हमेशा हमारे बीच रही हैं और आपने जो कहा वो कर के दिखाया और आगे भी आप करेंगे। वार्ड क्र 20 मे वृद्ध महिला द्वारा अरुण वोरा को आशीर्वाद देते हुए कहा की वैसे तो आप पुरे दुर्ग के बेटे हैं पर मैं माँ के नाते आशीर्वाद देती हुं की भारी मतों से विजयी होंगे ।

अरुण वोरा द्वारा सभी क्षेत्रवासियों को दीपावली की शुभकामनाये दी गयी। श्री वोरा ने कहा की आपका यह स्नेह ही मेरी सबसे बड़ी ताकत हैं और मैं सेवक हुं और हमेशा आपकी सेवा मे उपस्थित रहूँगा। दुर्ग शहर मेरा परिवार हैं और मेरे परिवार की उन्नति ही मेरी प्राथमिकता व् ध्येय हैं। आप मतदाताओं के आशीर्वाद से आगामी दिनों में दुर्ग की प्रगति के लिए कार्य किये जायेंगे। बच्चो , बुजुर्गो , महिलाओं व् यूवा साथियों में एक ही उमंग अरुण वोरा जीते और उनके लिए कार्य करे।

श्री वोरा के साथ जनसंपर्क में जिला अध्यक्ष आर एन वर्मा, राधेश्याम शर्मा, मदन जैन अब्दुल गनी,राजकुमार पाली, अजय मिश्रा,राहुल शर्मा प्रवक्ता सुशील भारद्वाज, नाशिर खोखर, अंशुल पांडेय,संदीप  श्रीवास्तव युवा कॉंग्रेस अध्यक्ष आकाश मजमुदार हनुमान यादव , परमजीत सिंह भुई, दान बाई तामस्कर,  विनोद सेन, नाशिर खोखर,क़ादिर, अब्दुल सैयद क़ुरैशी, आलौद्दीन,  ज्ञानू बागड़े, प्रकाश गीते, बब्बी चाने,मुकेश सिंह, हरेंद्र नेगी सहित अन्य कांग्रेसी उपस्थित थे।