छत्तीसगढ़

कलेक्टर ने एक निजी स्कूल में हुए बाल दुष्कर्म की घटना को त्वरित संज्ञान में लिया

कलेक्टर ने एक निजी स्कूल में हुए बाल दुष्कर्म की घटना को त्वरित संज्ञान में लिया

कलेक्टर ने इस घटना की जांच के लिए अपर कलेक्टर की अध्यक्षता में छहः सदस्यीय अधिकारियों की जिला स्तरीय समिति का गठन किया

कलेक्टर ने समिति को शासन द्वारा जारी गाईडलाईन के आधार पर इस घटना के हर पहलूओं पर जांच कर एक सप्ताह के भीतर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिए

कवर्धा, 08 फरवरी 2023। कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने कवर्धा नगर के अंतर्गत एक निजी स्कूल में हुए बाल दुष्कर्म की घटना को त्वरित संज्ञान में लिया है। कलेक्टर ने इस घटना के हर पहलुओं की जांच के लिए अपर कलेक्टर की अध्यक्षता में छहः सदस्यीय जिला स्तरीय अधिकारियों की समिति बनाई है। कलेक्टर ने इस घटना की जांच कर एक सप्ताह के भीतर जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के आदेश दिए है।
कलेक्टर ने शासन द्वारा जारी गाईलाईन के आधार पर इस घटना के हर पहलुओं पर जांच करने के लिए अपर कलेक्टर श्री इन्द्रजीत बर्मन की अध्यक्षता में छहः सदस्यीय अधिकारियों की संयुक्त जिला स्तरीय जांच समिति का गठन किया है। अपर कलेक्टर अध्यक्षता में गठित जिला स्तरीय जांच समिति में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कबीरधाम श्रीमती मनीषा ठाकुर रावटे, संयुक्त कलेक्टर श्रीमती मोनिका कौड़ो, जिला शिक्षा अधिकारी श्री एम के गुप्ता, जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एंव बाल विकास विभाग श्री आंनद तिवारी, जिला परिवहन अधिकारी श्री मोहन लाल साहू, जिला बाल सरंक्षण अधिकारी श्री सत्यनारायण राठौर शामिल है।

Related Articles

Back to top button