रामनवमी पर युवाओं ने निकाली बाइक रैली, पिलाया शरबत


कोण्डागांव ।  भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के पावन अवसर पर रविवार को फरसगांव के नव युवकों के द्वारा बस स्टेशन में राहगीरों, यात्रीयों और स्थानीय लोगों को शरबत पिलाकर महाष्टमी के साथ साथ रामनवमी के पर्व को बड़े धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर जय श्री राम के नारे के साथ नगर के युवाओं द्वारा नगर बाइक रैली के माध्यम से नगर भ्रमण किया गया और रैली में युवाओं द्वारा जय श्री राम के उद्घोष से फरसगांव गूंज उठा।

राहगीरों और पुलिस जवानों ने कहा जय श्री राम

रामनवमी के अवसर पर फरसगांव के युवाओं ने तपती गर्मी में सड़क पर चलने वाले रहगीरों से लेकर चुनाव ड्यूटी में जा रहे सैकड़ो पुलिस जवानों को ठंडा शर्बत पिला कर राहत देने की कोशिश किया। सभी ने शर्बत पीकर गला तर कर जय श्री राम के नारे लगाए और शर्बत पिला रहे सभी युवाओं को धन्यवाद दिया,,,

शर्बत पिलाने में रहा विशेष योगदान

इस दौरान घनश्याम पमार, रिंकू गौर, बाबा ठाकुर, डिगेश्वर मेघ, आशुतोष घोष, लक्ष्मण भारद्वाज, दीपेंद्र यादव, चंदनसाहू, विप्लव घोष, देवरथ दुग्गा, भावेश तारम, ललित, नवीन दीवान, दीपकं साहू, भावेश, संदीप, बिट्टू, आशीष, संजू, सुरेंद्र, अंकित खत्री, दुर्गा, जयंत, सौरभ घोष, करन, ललित, सन्नी ठाकुर, नागेश सेठिया, विजय जैन, आयुष कर, बबलू साहू सहित काफी संख्या में युवाओं का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

सबका संदेश ब्यूरो, कोंडागाँव 9425598008

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *