प्रियंका की शादी में शामिल होने जोधपुर पहुंचा अंबानी परिवार

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी में शामिल होने धीरे-धीरे सितारे जोधपुर पहुंच रहे हैं. बॉलीवुड-हॉलीवुड के सितारों के अलावा शुक्रवार को अंबानी परिवार भी जोधपुर पहुंचा. प्रियंका के संगीत के लिए मुकेश अंबानी अपनी पत्नी नीता अंबानी, बेटी ईशा और बेटे अनंत के साथ जोधपुर एयरपोर्ट पर नजर आए. अंबानी परिवार के साथ अनंत की कथित गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट भी नजर आईं.

प्रियंका की काफी करीबी दोस्त हैं ईशा

अंबानी परिवार की तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो सीधे तैयार होकर वेन्यू पर पहुंचा है. ईशा अंबानी प्रियंका चोपड़ा की करीबी दोस्तों में कही जाती हैं. सितंबर में इटली के लेक कोमो में हुई ईशा की सगाई में प्रियंका निक के साथ पहुंची थीं. वहीं नीदरलैंड्स के एम्सटरडैम में प्रियंका की बैचलर पार्टी में भी ईशा नजर आई थीं.

 

शादी में शामिल होंगे ये सेलिब्रिटीजनहीं आएंगी मेघन मार्कल

प्रियंका-निक की शादी के लिए एक-एक कर सितारे जोधपुर पहुंच रहे हैं. अंबानी परिवार के अलावा यूट्यूबर और एक्ट्रेस लिली सिंह (सुपरवुमेन), इंटरनेशनल सिंगर मानसी स्कॉट, सलमान खान की बहन अर्पिता, मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर, फैशन डिजाइनर सब्यसाची और एक्टर मुस्ताख शेख पहले ही जोधपुर पहुंच गए हैं. वहीं प्रियंका के करीबी दोस्त ड्वेन जॉनसन (द रॉक) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी जल्द ही यहां पहुचेंगे. कहा जा रहा है कि डचेस ऑफ सुजेक्स मेघन मार्कल अपनी प्रेगनेंसी के कारण शादी में शामिल नहीं हो पाएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *