पत्रकार संघ की गठन हुई अमित बने प्रदेशाध्यक्ष

पत्रकार हितों को लेकर हुई आमसभा
-अमित गौतम बने प्रदेश अध्यक्ष
– वरिष्ठ पत्रकार एनआर के पिल्ले की अध्यक्षता में हुई बैठक

राजनांदगांव/पत्रकार हितों को ध्यान में रखते हुए लगातार आ रही समस्याओं पर चर्चा के लिए राजनांदगांव स्थित सत्यनारायण धर्मशाला में प्रदेश स्तरीय पत्रकारों की आमसभा आयोजित की गई ।

इस आमसभा में वरिष्ठ पत्रकार एनआरके पिल्ले ने अध्यक्षता की आमसभा में तय किया गया की प्रदेश के पत्रकार एकजुट होकर अपने हितों के फैसले लेंगे।
इस आमसभा में पत्रकारों के लिए नए यूनियन तैयार किए जाने को लेकर फैसला लिया गया।

जिसमें राजनादगांव के वरिष्ठ पत्रकार अमित गौतम को प्रदेश अध्यक्ष तथा बसना जिला महासमुंद के वरिष्ठ पत्रकार सेवक दास दीवान को महासचिव तथा मनीष तिवारी को कोषाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किया गया है ।

इसके साथ ही डोंगरगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार लक्ष्मी सोनी को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित किया गया है। निर्वाचन की प्रक्रिया अपनाते हुए प्रदेश मंत्री हेतु विपुल कन्हैया, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चंद्रशेखर दास वैष्णव तमनार जिला रायगढ़ एवं कार्यकारिणी सदस्य राजेश वैष्णव का निर्वाचन हुआ है।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम ने कहा कि पत्रकार हितों को ध्यान में रखकर प्रदेशभर के पत्रकार साथियों ने एकजुट होकर यूनियन तैयार करने को लेकर अपनी सहमति दी थी।

इस पर कार्य करते हुए रविवार को यूनियन की विधिवत आमसभा आयोजित की गई। इस आमसभा में प्रदेशभर के पत्रकार शामिल हुए जिन्होंने यूनियन के गठन को लेकर अपनी सहमति दी है। इस आमसभा ने 150 सभी ज्यादा पत्रकार प्रदेश के विभिन्न जिलों से शामिल हुए ।

नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष अमित गौतम को इस दौरान सभी ने अपनी शुभकामनाएं भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *