राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में बीएसपी राजहरा माइन्स ने जीता 10 मेडल

दल्ली राजहरा बालोद में 20 वाँ राज्य स्तरीय स्ट्रेंथ लिफ़्टिंग चैम्पियन का आयोजन बेसिक शाला मैदान बालोद में हुआ ।
गत दिनों  आयोजित  इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ राज्य के 200 से अधिक खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया ।
जिसमें राजहरा माइंस वेट लिफ़्टिंग क्लब के खिलाड़ियों का प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ रहा ।
कृष्णामूर्ति ने अपने वर्ग समूह में स्वर्ण पदक
जीता । इसके पूर्व में भी कृष्णामूर्ति ने पावर लिफ़्टिंग अंतरराष्ट्रीय वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सिल्वर मेडल जीता व स्ट्रेंथलिफ़्टिंग में ऑल इंडिया चैम्पियन ऑफ़ चैम्पियन बने व कई बार राष्ट्रीय प्रतियोगिओ में स्वर्ण पदक जीते । वेट लिफ़्टिंग में भी सात बार ऑलइंडिया वेट लिफ़्टिंग अंतर इस्पात चैम्पियनशिप में भी पदक जीते । वर्तमान में कृष्णामूर्ति विधुत विभाग टाउनशिप राजहरा में मास्टर तकनिशियन के पद पर कार्यरत है , व बी.एस.पी. वेट लिफ़्टिंग क्लब के कोच भी है ।
रवि नारायण ने भी अपने वर्ग समूह में स्वर्ण पदक जीता । इसके पूर्व में भी रवि नारायण ने कई बार राष्ट्रीय व राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर पूरे राज्य व दल्लीराजहरा को गौरांवित कर चुके है । गत वर्ष रवि नारायण का सेलेक्सन ऑल इंडिया इंटर स्टील चैम्पियनशिप टाटा (जमशेदपुर) के लिए हुआ था जिसमें उनका प्रदर्शन उत्कृष्ट था।
वर्तमान में रवि नारायण दल्लीमाइंस के सी.एस.डब्लू. प्लांट में मास्टर तकनिशियन के पद पर पदस्थ है रवि नारायण प्रधान मंत्री श्रम श्री पुरस्कार भी प्राप्त कर चुके है ।
रंजीत सिंग ठाकुर ने भी स्वर्ण पदक जीता । पूर्व में कई बार पावर लिफ़्टिंग , स्ट्रेंथ लिफ़्टिंग में राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीतकर दल्ली राजहरा को गौरांवित कर चुके है ।
परमेश्वर यादव ने स्वर्ण पदक जीता । पूर्व में भी कई बार पावर लिफ़्टिंग व स्ट्रेंथ लिफ़्टिंग में राज्य में स्वर्णपदक जीतकर नगर व राज्य को गौरांवित कर चुके है ।
अर्जुन चंद्र रॉय ने भी स्वर्ण पदक जीता व कई बार पावर लिफ़्टिंग व स्ट्रेंथ लिफ़्टिंग राज्य स्तरीय में स्वर्ण पदक जीतकर दल्ली राजहरा को गौरांवित कर चुके है । विकास कुमार ने भी स्वर्ण पदक जीता , अविनाश सिंग भुवाल ने भी स्वर्ण पदक जीता ये दॊनो खिलाड़ी राजहरा नगर के प्रतिभावन खिलाड़ी है। दुष्यंत ताम्रकर ने भी रजत पदक जीता पूर्व में इन्होंने एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भी स्वर्ण पदक जीत चुके है इनसे भविष्य में बहुत सारे मेडल की उम्मीद है
प्रवीण कुमार ने भी रजत पदक जीता वे श्रम मंत्रालय। में कार्यरत है विशाल मोटवानी ने अपने प्रथम प्रयास में कांस्य पदक जीता राजहरा नगर के उभरते खिलाड़ी है
टीम के कोच भोलदास व मैनेजर जय साहनी है बालमुकुंद सिंग महागुरु के आशीर्वाद से ये उपलब्धि हासिल हुई है इनकी उपलब्धि पर इनकी इस उपलब्धि पर सी.जी.एम. तपन सूलधार , महाप्रबंधक (टी.ए.) विनोद कुमार श्रीवास्तव , एम.डी. झा (एजीएम) विधुत , एम.पी. सुधीर प्रबंधक कार्मिक , एसकेएमएस सचिव राजेन्द्र बेहरा , उपाध्यक्ष गौतम बेहरा , उपाध्यक्ष कमलाक ,विरेंद्र साहू , सोनू बग्गा , प्रियन , मधुकर , रणवीर सिंग , मोहित , प्रदीप , विकास, विक्की बग्गा , सुहेल आदी ने बधाई दी ।।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *