16 जनवरी क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष:- आपका स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा आपके अंदर एक नया जोश उत्साह देखने को मिलेगा आज आपका भाग्य आपका पूरा सहयोग करेगा। इस समय शिक्षा के क्षेत्र मे आगे बढ्ने के लिए सही समय है।

वृषभ:- परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब देखने को मिलेगा। जिसके कारण आप मन से परेशान रहेंगे। आपको स्वास्थ्य से सम्बंधित खरबियाँ देखने को मिलेगी। खास तौर पर पेट संबन्धित, आपके घर के किसी बड़े से आपकी अनबन हो सकती है।

मिथुन:- आज आपके स्वभाव से संबन्धित परेशनीया देखने को मिलेगी। किसी को आघात पहुँच सकता है। बेवजह के खर्चो पर नियंत्रण रखें। आज के दिन आपको अपनी माँ के स्वास्थ्य के संबंध मे सचेत रहने की आवश्यकता है मन मे नकारात्मक विचारो का आवागमन रहेगा।

कर्क:- छोटे-भाई बहनों के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। इस दौरान आप भी नई चीज़ों को सीखने में अपनी रुचि दिखाएँगे। आप अपना अधिकांश समय अपने जीवन को एक नई दिशा देने के लिए कोई ठोस योजना बनाने में बिताएंगे। इस समय आपका मन शांत रहेगा।

सिंह:- अपने वाणी पर काबू रखें। अन्यथा आपके कटु वचन से आपको दोस्त अथवा परिवार के लोग आपके नाराज हो सकते हैं। इस दौरान कुटुंब में घर वालों के साथ आपका झगड़ा भी हो सकता है। घर में प्रेम भाईचारा बना रहे इस बात का ख्याल रखें।

कन्या:- परिवार में ख़ुशियाँ आएंगी। इस दौरान आपको थोड़ी बहुत स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। हालाँकि सरकारी क्षेत्र से आपको आर्थिक लाभ मिलने की प्रबल संभावना है। समाज में भी आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

तुला:- किसी भी कार्य के प्रति गंभीर रहने वाले व्यक्ति होते हैं जो समय के अनुसार अच्छी उन्नति की चाह रखते हैं। अनावश्यक सोच के कारण तनावपूर्ण स्थितियाँ उत्पन्न हो जाती हैं। जिसके कारण बनते हुए कार्य भी बिगड़ सकते हैं और मानसिक परेशानियां बढ़ सकती है।

 

वृश्चिक:- किसी भी कार्य को सोच समझकर और पूर्ण ज़िम्मेदारी के साथ करें। आप साहसी तथा पराक्रमी व्यक्ति होते हैं और आपके अंदर किसी भी कार्य को करने की क्षमता होती है परंतु मानसिक तनाव के कारण घबराहट और परेशानियां बढ़ सकती है, जिससे आपका काम खराब होने की आशंका अधिक है।

धनु:- आप घर परिवार को बेहतर दिशा देने का प्रयास करते हैं भूमि वाहन इत्यादि की सुख सुविधा प्राप्त होगी। साथ ही सामाजिक मान-सम्मान पद-प्रतिष्ठा भी प्राप्त हो सकता है। राजनीतिक क्षेत्र में भी सफलता प्राप्त होने के अवसर मिलेंगे। अतः आप अपने कामकाज को लेकर जागरूक रहने का प्रयास करें।

मकर:- आपको कामयाबी अच्छी मिलेगी। आपको अपने इष्ट मित्रों का सहयोग समय के अनुसार प्राप्त हो सकता है। संतान और प्रेम संबंध से भी सहयोग प्राप्त होने की भी संभावना बन रही है। शत्रु पक्ष सामान्य स्थिति में रहेगा। किसी तरह के तनाव उत्पन्न होने की संभावना कम है। फिर भी किसी तरह के विवादों से दूर रहने का प्रयत्न करें।

कुंभ:- यात्रा इत्यादि से लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही है। इस माह में दांपत्य जीवन को लेकर भी स्थितियाँ सामान्यत: शुभ रहने वाली है। जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होने की संभावना है। अचानक किसी तरह के प्रॉपर्टी इत्यादि से लाभ प्राप्त होने की भी उम्मीद है। इस समय भाग्य आपका पूरा साथ देगा।

मीन:- भाग्य उन्नति के दृष्टि से लाभदायक है। कार्य व्यवसाय के दृष्टि से स्थितियाँ अनुकूल रहने वाली हैं। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपको पद पोजीशन प्राप्त होने की संभावना अच्छी है। घरेलू कार्यों के साथ-साथ बाहर के कामकाज में बेहतर स्थिति हो सकती है तथा धन लाभ प्राप्ति के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

 

 

 

 

विज्ञापन समाचार के लिए सपर्क करे-9425569117/7580804100

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *