7 दिसम्बर क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष
महत्वपूर्ण कार्यों एवं निर्णयों सहकर्मियों का सहयोग लेना होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। योजनाएं फलीभूत होंगी। लेनदेन, कर्ज, खर्च की पूर्णता होगी। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप न करें।
वृष
व्यापार में नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। कार्य क्षेत्र में बाधाएं आएंगी। कार्य योजना के अनुसार नहीं हो पाएंगे। अपने कर्मचारियों पर विशेष ध्यान दें। आत्मविश्वास से आगे बढ़ें। सफलता अवश्य ही मिलेगी।
मिथुन
आर्थिक संकोच के कारण आपका मन चारों तरफ से चिन्ताग्रस्त स्थिति में रहेगा। कुछ चुने हुए लोगों द्वारा साहस और धैर्य बंधाए रहने से राहत मिल सकती है। धर्मिक कार्यों में रुचि व व्यय बढेंगे।
कर्क
चल और अचल सम्पत्ति में वृद्धि या लाभ के संकेत हैं। छात्रों को पढ़ाई में अच्छी सफलता मिलेगी। कार्य में भागदौड़ रहेगी। आज रूके हुए कार्यों में प्रगति होगी। धन लाभ व उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे।
सिंह
आर्थिक पक्ष को लेकर प्रत्येक काम में सावधानी रखना भी जरूरी होगा। अगर आप व्यर्थ के वाद -विवाद, पचड़ों से बचे रहे तो फायदा अधिक होगा। अपनी योग्यता के अनुरूप कार्य करें। व्यापारिक बाधाएं आ सकती हैं। सफलता कम मिलेगी।

कन्या
कारोबार में अच्छी प्रगति होने से और समय पर अटका हुआ धन मिल जाने से आपके मन की परेशानियां कुछ कम हो रही हैं। हो सकता है आपको अब ऐसा लगने लग जाए कि संकट के पुराने दिन बीत गए हैं। अच्छे दिन पुनः आ सकते हैं।
तुला
आजीविका की समस्या का समाधान जल्द ही संभव है। आज वाद-विवाद संभव है। लड़ाई-झगड़ों से यथासंभव बचें। यदि आप अपने तौर तरीके बदल दें तो कारोबार में प्रगति और धन लाभ होने में देर नहीं लगेगी।
वृश्चिक
आज किसी निकट से धोखा मिलने की संभावना रहेगी। अत: सजग रहना उचित रहेगा। आकस्मिक परिस्थितियों के कारण अधिक धन व्यय हो सकता है। व्यसनों और प्रपंचों के कारण ही कुछ तनाव पैदा हो सकते हैं।
धनु
व्यापार में नई योजनाओं का शुभारंभ होगा। पुराने कार्यों का अच्छा फल मिलेगा। मित्रों से सहायता प्राप्त होगी। प्रतिस्पर्धा में सफलता प्राप्ति के योग हैं। काफी समय के बाद आपको अपने अटके हुए कार्यों में सफलता मिल जाने का हर्ष होगा।

मकर
आज आप करियर एवं कार्यक्षेत्र से संबन्धित उचित निर्णय ले पाएंगे I इन विषयों के लिए अच्छा समय रहेगा, इसका लाभ उठाइये I मानसिक कष्टों के बावजूद कारोबार में प्रगति और धन लाभ की स्थिति अच्छी रहेगी।
कुंभ
अभीष्ट कार्य की सिद्धि होगी। आलस्य न करें। आज आर्थिक परेशानियों का भी सामाधान निकलेगा। आपका मनोबल बढ़ेगा। व्यावसायिक तनाव खत्म होंगे और मनोवांछित की प्राप्ति का हर्ष भी होगा।
मीन
समय का सदुपयोग करें। आकांक्षाओं की पूर्ति होगी। यश, प्रसिद्धि मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। इस समय में आपको किसी नई योजना पर काम करने का अवसर मिल सकता है।

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-9425569117/9993199117

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *