पीसीसी चीफ के फेसबुक पेज पर टैग की अभद्र टिप्प्णी, फिर हुआ ये

वह कवर्धा जिला अंतर्गत पिपरिया थानांतर्गत गोरखपुर (पिपरिया) का रहने वाला है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीसीसी चीफ मोहन मरकाम  के फेसबुक पेज पर ईश्वरी ने सोमवार को कांग्रेस नेताओं के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर लिखा एक पोस्ट  टैग कर दिया।

सोमवार को ही जिले के कांग्रेस कायकर्ताओं ने इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक कवर्धा, डॉ. लाल उमेंद से कर दी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने कार्रवाई के आदेश दिए, जिसके बाद सोमवार देर रात 1 बजे ही पिपरिया थाना प्रभारी के नेतत्व में पुलिस टीम ने ईश्वरी धुर्वे को गिरफ्तार कर लिया  डॉ. लाल उमेंद सिंह व पिपरिया थाना प्रभारी मुकेश सोम ने ईश्वरी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

पूछताछ में आरोपी बोला- मन हुआ तो कर दिया पोस्ट

पिपरिया थाना प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि ईश्वरी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसका मन हुआ और उसने कांग्रेस नेताओं को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर लिखा कमेंट पोस्ट कर दिया। ईश्वरी की पढ़ाई आठवीं तक हुई है और वह शादीशुदा है। सोम ने बताया कि ईश्वरी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसके खिलाफ भादंवि की धारा 294, 505, 67 व आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

ईश्वरी धुर्वे द्वारा फेसबुक पर कांग्रेस नेताओं को लेकर अभद्र भाषा लिखा पोस्ट किए जाने की शिकायत संबंधी पत्र सोमवार को मिला था। इस मामले में कार्रवाई कर आरोपी ईश्वरी धुर्वे को सोमवार रात को ही गिरफ्तार कर लिया गया है।
-डॉ. लाल उमेंद सिंह, पुलिस अधीक्षक

 

 

 

विज्ञापन समाचार हेतु सपर्क करे-
9425569117/7580804100

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *