इस हफ्ते अगर आपका बैंक से जुड़ा कोई काम बचा है तो उसे जल्द ही निपटा लें.

सबका संदेश छत्तीसगढ़

20 दिसंबर तक निपटा लें ज़रूरी काम, लगातार 5 दिन बंद रहेंगे बैंक
इस हफ्ते अगर आपका बैंक से जुड़ा कोई काम बचा है तो उसे जल्द ही निपटा लें. बैंक से जुड़ा जरुरी काम निपटाने के लिए आपके पास 20 दिसंबर तक समय है
इस हफ्ते अगर आपका बैंक से जुड़ा कोई काम बचा है तो उसे जल्द ही निपटा लें. बैंक से जुड़े जरुरी काम निपटाने के लिए आपके पास 20 दिसंबर तक समय है. इसकी वजह है कि देशभर के सरकारी बैंक 5 दिन बंद रहेंगे. बता दें कि इस दौरान दो दिन बैंक कर्मचारियों की हड़ताल है.

किस दिन किस वजह से बंद रहेंगे बैंक, जानें पूरी डिटेल्स
इस सप्ताह बैंकों में 20 दिसंबर तक कामकाज सुचारू रूप से चलेगा. शुक्रवार 21 दिसंबर को बैंक कर्मचारियों की हड़ताल रहेगी. इस कारण सभी सरकारी बैंकों में कामकाज ठप रहेगा. इसके अगले दिन यानी 22 दिसंबर को महीने का चौथा शनिवार होने का कारण देशभर के सभी सरकारी और प्राइवेट बैंकों में अवकाश रहेगा. 23 दिसंबर को रविवार को कारण सभी बैंकों में अवकाश रहेगा.

ये भी पढ़ें: Paytm फ्री में दे रहा है ये नई सर्विस: आज करें खरीदारी, अगले महीने चुकाएं पैसे

24 दिसंबर को सभी बैंकों में कामकाच सुचारू रूप से होगा. 25 दिसंबर को क्रिसमस के कारण सभी बैंकों में अवकाश रहेगा, जबकि 26 दिसंबर को बैंक कर्मचारियों की यूनाइटेड फोरम की हड़ताल के कारण सभी सरकारी बैंक बंद रहेंगे. 21 से 26 दिसंबर तक 6 दिन में से बैंक केवल एक दिन खुलेंगे. हालांकि, हड़ताल वाले दिनों में प्राइवेट बैंकों में कामकाज होगा. इन पांच दिनों में एक दिन क्रिसमस की छुट्टी है. अन्य दो दिन चौथा शनिवार है और रविवार रहने के कारण प्राइवेट बैंक का भी अवकाश रहेगा.

हमसे जुड़े 9425569117

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *